निजी स्कूलों की फीस माफी को लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन

छात्र विश्वविद्यालय संघर्ष समिति के तत्वावधान में छात्रों ने निजी स्कूलों की फीस माफी को लेकर प्रदर्शन किया। साथ ही मुख्यमंत्री संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा हैं। वहीं सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 11:00 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 06:02 AM (IST)
निजी स्कूलों की फीस माफी को लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन
निजी स्कूलों की फीस माफी को लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन

बुलंदशहर जेएनएन। छात्र विश्वविद्यालय संघर्ष समिति के तत्वावधान में छात्रों ने निजी स्कूलों की फीस माफी को लेकर प्रदर्शन किया। साथ ही मुख्यमंत्री संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा हैं। वहीं सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

शुक्रवार को छात्र विश्वविद्यालय संघर्ष समिति के बैनर तले काफी छात्र नई तहसील पर एकत्र हो गए। जहां समिति के अध्यक्ष अजय ठाकुर ने कहा कि कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन से हर वर्ग परेशान हैं। ऐसे में मार्च, अप्रैल, मई और जून माह की फीस को निजी स्कूलों द्वारा माफ करना चाहिए। जिससे अभिभावकों को परेशानी का सामना ना करना पड़े। वहीं कुछ स्कूल अभिभावकों को कई तरह का दबाव बना रहे हैं। उनके द्वारा फीस ना मिलने पर परीक्षा में शामिल नहीं होने की धमकी भी अभिभावकों को दी जा रही है। जिस कारण अभिभावक परेशान हैं। छात्रों ने फीस माफी की मांग को लेकर तहसील पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही जल्द सुनवाई नहीं होने पर आगामी दिनों में आंदोलन की चेतावनी दी है। साथ ही फीस माफी को लेकर मुख्यमंत्री संबोधित ज्ञापन तहसीलदार एनके द्विवेदी को सौंपा। इसमें अंकित कुमार, अलोक, कपिल, श्वेता, सुमित कुमार, आरती, दुष्यंत, नवीन, हिमांशू आदि रहे।

chat bot
आपका साथी