बैंककर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस

जहांगीराबाद नगर के मोहल्ला लोधान पल्लेदार मंढैया निवासी कृष्णा ने एसएसपी को सौंपे शिकायती पत्र में अनूपशहर पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। कृष्णा ने बताया कि उसके पति जितेंद्र ने क्षेत्र के बैंक से दो लाख रुपये का लोन लिया था जिसे समय से अदा कर दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 12:02 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 12:02 AM (IST)
बैंककर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस
बैंककर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस

बुलंदशहर, जेएनएन। जहांगीराबाद नगर के मोहल्ला लोधान पल्लेदार मंढैया निवासी कृष्णा ने एसएसपी को सौंपे शिकायती पत्र में अनूपशहर पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। कृष्णा ने बताया कि उसके पति जितेंद्र ने क्षेत्र के बैंक से दो लाख रुपये का लोन लिया था जिसे समय से अदा कर दिया था। बताया कि नो ड्यूज मांगने पर चार बैंक कर्मचारियों ने पति जितेंद्र से कुछ हस्ताक्षर कराए। बाद में जानकारी हुई कि जितेंद्र के नाम पर बैंक कर्मियों ने दो लाख रुपये मकान बनाने के नाम पर और तीन लाख रुपये जमीन के नाम पर ऋण निकाल लिया। जितेंद्र कुमार ने पुलिस से मामले की शिकायत की तो आरोपित बैंक कर्मियों ने रुपये खुद जमा कर दिए। पति से धोखाधड़ी के विरोध में महिला ने चारों बैंक कर्मियों के खिलाफ मुकदमा भी पंजीकृत कराया था। मामले की जांच अनूपशहर थाना पुलिस को सौंप दी गई थी। आरोप है कि अभी तक अनूपशहर थाना प्रभारी ने बैंक कर्मियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। एसएसपी संतोष कुमार ने महिला को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

खुर्जा में तेलियाघाट निवासी भूपेंद्र बुधवार शाम बाइक पर सवार होकर अलीगढ़ जा रहा था। जब वह नवीन मंडी के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार भूपेंद्र घायल हो गया। जिसे नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर आरोपित चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी