हाइडिल कालोनी में शराब पार्टी पर एमडी ने बैठाई जांच

ऊर्जा निगम के दफ्तर में एक अधिकारी द्वारा शराब पार्टी करने का मामला प्रकाश में आया है। किसी ने पार्टी का फोटो खींच प्रबंध निदेशक को भेज दिया। एमडी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्य अभियंता को जांच के निर्देश दिए हैं। विभागीय अफसरों का दावा है कि पार्टी दफ्तर नहीं बल्कि आवास पर निजी कार्यक्रम की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 10:54 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 10:54 PM (IST)
हाइडिल कालोनी में शराब पार्टी पर एमडी ने बैठाई जांच
हाइडिल कालोनी में शराब पार्टी पर एमडी ने बैठाई जांच

बुलंदशहर, जेएनएन। ऊर्जा निगम के दफ्तर में एक अधिकारी द्वारा शराब पार्टी करने का मामला प्रकाश में आया है। किसी ने पार्टी का फोटो खींच प्रबंध निदेशक को भेज दिया। एमडी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्य अभियंता को जांच के निर्देश दिए हैं। विभागीय अफसरों का दावा है कि पार्टी दफ्तर नहीं बल्कि आवास पर निजी कार्यक्रम की है।

हाइडिल कालोनी स्थित निगम के एक दफ्तर में एक अफसर साथियों के साथ पिछले दिनों शराब पार्टी कर रहे थे। किसी ने पार्टी का फोटो खींच कर प्रबंधक निदेश अरविद मल्लप्पा बंगारी को भेज दिया। प्रबंध निदेशक ने मामाले को गंभीरता से लेते हुए नाराजगी जताई और जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे। एमडी प्रकरण को लेकर बेहद नाराज हैं। मुख्य अभियंता ने प्रकरण की जांच अधीक्षण अभियंता सुनील कुमार को सौंपी थी। जांच के बाद अधीक्षण अभियंता मामले की जांच रिपोर्ट मुख्य अभियंता को सौंप दी है। विभागीय लोगों का कहना है कि हाइडिल कालोनी के सरकारी दफ्तरों में रोजाना शराब पार्टी का आयोजन होता है। जिसमें विभागीय अफसर और कर्मचारियों के साथ बाहरी लोग भी पार्टी में शामिल होते हैं। कभी-कभी तो सरकारी आवासों में काफी शोर होता है। एमडी तक पार्टी प्रकरण पहुंचने पर विभागीय अफसर और कर्मचारियों में खलबली मची हुई है।

इन्होंने कहा..

पार्टी प्रकरण की एसई सुनील कुमार से जांच कराई गई है। जांच में सामने आया है कि पार्टी का फोटो दफ्तर का नहीं हैं। यह फोटो अफसर के घर पर निजी कार्यक्रम का है।

- अवधेश कुमार सिंह, मुख्य अभियंता

chat bot
आपका साथी