अवैध शराब की फैक्ट्री पकड़ी, दो गिरफ्तार

शहर के बीच में एक मकान में अवैध रूप से चल रही शराब फैक्ट्री का पुलिस ने राजफाश किया है। मौके से पुलिस व आबकारी टीम ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर अपमिश्रित शराब खाली पव्वे ढक्कन ब्रांड के रेपर क्यूआर कोड यूरिया आदि सामान बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:40 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:40 PM (IST)
अवैध शराब की फैक्ट्री पकड़ी, दो गिरफ्तार
अवैध शराब की फैक्ट्री पकड़ी, दो गिरफ्तार

जेएनएन, बुलंदशहर : शहर के बीच में एक मकान में अवैध रूप से चल रही शराब फैक्ट्री का पुलिस ने राजफाश किया है। मौके से पुलिस व आबकारी टीम ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर अपमिश्रित शराब, खाली पव्वे, ढक्कन, ब्रांड के रेपर, क्यूआर कोड, यूरिया आदि सामान बरामद किया है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने पत्रकार वार्ता में बताया कि इंस्पेक्टर कोतवाली नगर व इंस्पेक्टर आबकारी की संयुक्त टीम ने गुरुवार देर रात शहर के एक मैरिज हाल के पीछे मकान में दबिश दी, जहां अवैध शराब की फैक्ट्री चल रही थी। मौके से दो युवक रोहित पुत्र राहुल सैनी और जितेंद्र पुत्र मल्लू निवासीगण मालागढ़ थाना अगौता को गिरफ्तार कर लिया। वहां से 98 पव्वे रोमियो अंग्रेजी शराब अरुणाचल प्रदेश मार्का, 28 पव्वे मिस इंडिया देशी शराब यूपी मार्का, 20 लीटर अपमिश्रित शराब, 200 प्लास्टिक के खाली पव्वे, 300 ढक्कन, 15 नकली मिस इंडिया के रेपर, 280 क्यूआर कोड, एक प्लास्टिक की बाल्टी, एक किलो यूरिया और तमंचा बरामद किया है। पूछताछ में रोहित ने बताया कि वह यूरिया व नशीली गोलियां मिला कर शराब बना कर बेच रहे थे। दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया है।

शराब बिक्री की फर्जी सूचना पर दौड़ी पुलिस

दानपुर। शराब बिक्री की फर्जी सूचना ने शुक्रवार की दोपहर चौकी दौलतपुर पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारियों को परेशान कर दिया। सूचना के आधार पर पुलिस और आबकारी विभाग के कई अधिकारी घटना स्थल पहुंच गए, लेकिन मामला झूठा निकला। घटना स्थल पर पुलिस को सूचना देने वाला व्यक्ति भी नहीं मिला। उसका फोन भी बंद था। इसके बाद पुलिस के अधिकारी वापस लौट आए। पुलिस के अधिकारी सूचना देने वाले व्यक्ति का पता लगाने में जुटे है। कार्यवाहक चौकी प्रभारी रामभूल सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने पुलिस को दानगढ़ गांव में अवैध रूप से शराब बिकने की सूचना दी थी। पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारी गांव गए थे, लेकिन मामला झूठा निकला।

chat bot
आपका साथी