तेज रफ्तार ट्रक ने टैंपो को कुचला, सगे भाइयों की मौत

स्याना नगर के स्याना-गढ़ हाइवे पर गुरुवार की शाम तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे टेंपो को कुचल दिया। टेंपो में सवा दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 11:25 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 11:25 PM (IST)
तेज रफ्तार ट्रक ने टैंपो को कुचला, सगे भाइयों की मौत
तेज रफ्तार ट्रक ने टैंपो को कुचला, सगे भाइयों की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। स्याना नगर के स्याना-गढ़ हाइवे पर गुरुवार की शाम तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे टेंपो को कुचल दिया। टेंपो में सवा दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ऑटो चालक सहित दो गंभीर रूप से घायल हो गए। एसडीएम और पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

कोतवाली प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि जिला हापुड़ के थाना गढ़मुक्तेश्वर निवासी चालक नाजिम के टैंपो में गढ़ निवासी महेश व थाना खानपुर क्षेत्र के ग्राम पियाना कला निवासी सगे भाई के. प्रसाद (28) और संजय (20) स्याना आ रहे थे। स्याना-गढ़ हाईवे स्थित स्वामी सत्यानंद सरस्वती इंटर कालेज के निकट स्याना की ओर से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टैंपों में जोरदार को टक्कर मार दी। हादसे में टैंपो सवार दोनों भाई के. प्रसाद और संजय की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ऑटो चालक नाजिम व महेश गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे एसडीएम सुभाष सिंह, तहसीलदार संजय कुमार, सीओ मनीष यादव ने दोनों घायलों को नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

बहन से हुई अंतिम मुलाकात

मृतक भाइयों के जीजा मामचंद ने बताया कि के.प्रसाद और संजय गुरुवार को थाना गढ़मुक्तेश्वर स्थित ब्रजघाट से अपनी बहन सीमा से मिलकर गांव लौट रहे थे। मामचंद्र ने बताया कि के. प्रसाद शादीशुदा था, जिसके दो बेटी हैं। संजय अभी पढ़ाई कर रहा था।

chat bot
आपका साथी