सड़क हादसे में चचेरे भाइयों की मौत

हापुड़ के हाफिजपुर थाना क्षेत्र गुरुवार को हुए सड़क हादसे में अगौता क्षेत्र के गांव सीही निवासी दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 11:11 PM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 11:11 PM (IST)
सड़क हादसे में चचेरे भाइयों की मौत
सड़क हादसे में चचेरे भाइयों की मौत

संसू, औरंगाबाद :जनपद हापुड़ के हाफिजपुर थाना क्षेत्र गुरुवार को हुए सड़क हादसे में अगौता क्षेत्र के गांव सीही निवासी दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। दोनों भाई आठ मार्च को होने वाली अपनी बहन की शादी के कार्ड बांटने के लिए बाइक से मेरठ जा रहे थे। रास्ते में रोडवेज बस ने दोनों को कुचल दिया। हादसे की सूचना ने शादी की तैयारी में जुटे परिवार में कोहराम मचा दिया।

अगौता के गांव सीही निवासी रामप्रताप ¨सह की बड़ी पुत्री अंकिता की आठ मार्च को शादी होनी है। शादी के कार्ड बांटने के लिए रामप्रताप ¨सह का पुत्र सिद्धार्थ (19) बाइक से तहेरे भाई विशाल (20) पुत्र दिनेश कुमार के साथ मेरठ जा रहे थे। विशाल की गुरुवार को मेरठ के एक कालेज में एसएससी जीडी की परीक्षा भी थी। परिजनों ने बताया कि घर से निकलने के करीब दो घंटे बाद ही हाफिजपुर थाने से रोडवेज की टक्कर से दोनों की मौत होने की सूचना फोन पर मिली। सूचना मिलते ही परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। यहां पुलिस कर्मियों ने बताया कि रोडवेज की बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे गंभीर रूप से घायल दोनों युवाओं की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने थाने में रोडवेज चालक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इकलौता भाई था सिद्धार्थ

ग्रामीणों ने बताया कि सिद्धार्थ अपनी दो बहनों के बीच इकलौता भाई था। उधर, विशाल पुलिस में नौकरी के लिए पिछले एक साल से तैयारी कर रहा था। शाम पांच बजे जैसे ही दोनों के शव गांव पहुंचे तो कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी