युवती के अपहरण का एक और आरोपित गिरफ्तार

स्याना कोतवाली पुलिस ने युवती के अपहरण के एक और आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक युवती का कोई सुराग तक नहीं लगा पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 11:47 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 11:47 PM (IST)
युवती के अपहरण का एक और आरोपित गिरफ्तार
युवती के अपहरण का एक और आरोपित गिरफ्तार

जेएनएन, बुलंदशहर। स्याना कोतवाली पुलिस ने युवती के अपहरण के एक और आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक युवती का कोई सुराग तक नहीं लगा पाई है।

मंगलवार को युवती के पिता ने दूसरे संप्रदाय के पिता, पुत्र व पुत्रियों सहित पांच आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने दो आरोपित मुश्ताक व सोनू उर्फ हैदर को गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने घटना के तीसरे आरोपित अरशद को नगर के बुलंदशहर बस स्टैंड के निकट से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पति से मारपीट, विरोध पर पत्नी से छेड़छाड़

खुर्जा : पति से मारपीट और विरोध करने पर तीन आरोपितों ने पीड़ित की पत्नी से छेड़छाड़ कर दी। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका पड़ोसी से पुराना विवाद चलता आ रहा है। आरोप है कि शुक्रवार सुबह उक्त पड़ोसी अपने दो साथियों के साथ घर में घुस आया। जिसने आते ही पीड़ित के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। शोर शराबा सुनकर पीड़ित व्यक्ति की पत्नी मौके पर पहुंच गई। आरोप है कि तीनों आरोपितों ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। शोरशराबा सुनकर आसपास के लोगों को आता देखकर आरोपित भाग निकले। मामले में पीड़ित ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी