कोरोना के 37 नए मरीज मिले, 17 डिस्चार्ज

जिले में कोरोना वायरस की चेन लगातार बढ़ती जा रही है। सोमवार को आई ब्लड सैंपल रिपोर्ट में 37 नए मरीज मिले। साथ ही 17 मरीज कोरोना मुक्त होने पर डिस्चार्ज भी किए गए। लगातार तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस को लेकर स्वास्थ्य और प्रशासन के अफसर भी हैरान और परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Jul 2020 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 06:08 AM (IST)
कोरोना के 37 नए मरीज मिले, 17 डिस्चार्ज
कोरोना के 37 नए मरीज मिले, 17 डिस्चार्ज

बुलंदशहर, जेएनएन। जिले में कोरोना वायरस की चेन लगातार बढ़ती जा रही है। सोमवार को आई ब्लड सैंपल रिपोर्ट में 37 नए मरीज मिले। साथ ही 17 मरीज कोरोना मुक्त होने पर डिस्चार्ज भी किए गए। लगातार तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस को लेकर स्वास्थ्य और प्रशासन के अफसर भी हैरान और परेशान हैं। संक्रमितों का आंकड़ा 1253 पर पहुंच गया है।

स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक कुल 432 ब्लड सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई। इसमें जिलेभर में 37 नए मरीज मिले। इनमें 12 मरीज अनूपशहर कस्बे की पुरानी तहसील मोहल्ले में मिले हैं। नए मरीज मिलने पर अनूपशहर के बाजार को सील कर दिया गया और पीएनबी की शाखा को बंद कर दिया गया। दो मरीज औरंगाबाद, चार मरीज सहकारी नगर, दो मरीज खानपुर, बुलंदशहर में धमैड़ा अड्डा में दो मरीज, मोहल्ला राधानगर में दो मरीज, दो मरीज देवीपुरा समेत कुल दस मरीज मिले हैं। खुर्जा में दो मरीज, छपरावत गुलावठी में एक मरीज, जहांगीराबाद और शिकारपुर में एक-एक और पहासू में दो मरीज मिले हैं। जिले में अब तक मिले 1253 मरीजों में से 981 मरीज कोरोना मुक्त होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। अब तक तीस लोगों की कोरोना ने जान ली है और 241 एक्टिव मरीजों का इलाज किया जा रहा है। जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रोहताश यादव का कहना है कि लोगों की लापरवाही के चलते तेजी से केस बढ़ रहे हैं। नये मिले मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। जहां मरीज मिले हैं उन मोहल्लों को हॉट स्पाट घोषित कर सील कर दिया है।

chat bot
आपका साथी