यूपी-112 के पुलिसकर्मियों पर हमला, मुकदमा दर्ज

बढ़ापुर थाने के रामगंगा नदी खादर क्षेत्र के ग्राम चंपतपुर चकला में मारपीट की सूचना पर पहुंची यूपी 112 के पुलिसकर्मियों के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की है। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Feb 2020 10:36 PM (IST) Updated:Sun, 02 Feb 2020 10:36 PM (IST)
यूपी-112 के पुलिसकर्मियों पर हमला, मुकदमा दर्ज
यूपी-112 के पुलिसकर्मियों पर हमला, मुकदमा दर्ज

बिजनौर, जेएनएन। बढ़ापुर थाने के रामगंगा नदी खादर क्षेत्र के ग्राम चंपतपुर चकला में मारपीट की सूचना पर पहुंची यूपी 112 के पुलिसकर्मियों के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की है। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और दो लोगों को हिरासत में ले लिया। पीआरवी हेड कांस्टेबल की ओर से तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दो आरोपितों गिरफ्तार कर लिया गया है।

बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव चंपतपुरपुर चकला निवासी जागीर सिंह ने गांव में मारपीट की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर अफजलगढ़ थाने में गश्त कर हरी पीआरवी 2459 पर तैनात हैड कांस्टेबिल अजीत सिंह सिपाही सन्नी मलिक व अनुज कुमार के साथ मौके पर पहुंच गए। उसी वक्त बढ़ापुर थाने के सिपाही शहंशाह व दिनेश कुमार भी एक अन्य सूचना पर वहां पहुंच गए। जागीर सिंह व गुरमेज सिंह के बीच झगड़ा चल रहा था।

पुलिसकर्मियों ने हस्तक्षेप कर झगड़ा रोकने का प्रयास किया तो गुरमेज सिंह पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज और हाथापाई शुरू कर दी। पुलिस ने दूसरे पक्ष के जागीर को हिरासत में लेने की कोशिश की तो वह भी पुलिस से भिड़ गय। उन्होंने अपने बेटे के साथ पुलिस पर पथराव कर दिया। सूचना पर थाने से भारी फोर्स मौके पर पहुंच गई। गुरमेज व जागीर को हिरासत में ले लिया। इस दौरान गांव में अफरा-तफरी मच गई। हेड कांस्टेबल अजित सिंह की ओर से बढ़ापुर थाने में ग्राम चंपतपुर चकला निवासी कश्मीर सिंह, जागीर सिंह व गुरमेज सिंह के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दो आरोपी गुरमेज व जागीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी कश्मीर सिंह फरार है। थाना प्रभारी निरीक्षक कृपाशंकर सक्सेना ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी