प्रेमी की गिरफ्तारी के बाद खुलेगा मासूम का राज

चांदपुर में तीन वर्षीय मासूम के गायब होने के मामले में नूरपुर पुलिस को उसकी मां के प्रेमी की गिरफ्तारी का इंतजार है। हालांकि पुलिस मां समेत तीन लोगों का इस मामले में चालान कर चुकी है लेकिन बच्चे के बारे में कोई ठोस जानकारी हासिल नहीं हो सकी थी। उधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही राज से पर्दा उठ जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Nov 2020 10:10 PM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 10:10 PM (IST)
प्रेमी की गिरफ्तारी के बाद खुलेगा मासूम का राज
प्रेमी की गिरफ्तारी के बाद खुलेगा मासूम का राज

जेएनएन, बिजनौर। चांदपुर में तीन वर्षीय मासूम के गायब होने के मामले में नूरपुर पुलिस को उसकी मां के प्रेमी की गिरफ्तारी का इंतजार है। हालांकि, पुलिस मां समेत तीन लोगों का इस मामले में चालान कर चुकी है, लेकिन बच्चे के बारे में कोई ठोस जानकारी हासिल नहीं हो सकी थी। उधर, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही राज से पर्दा उठ जाएगा।

बता दें कि हरिद्वार की शिवपुरी कालोनी निवासी अर्पित भारद्वाज ने अपनी पत्नी मीनाक्षी व उसके प्रेमी चंदन सैनी उसके तीन वर्षीय बच्चे के अपहरण करने का आरोप लगाया था। मीनाक्षी का मायका ताजपुर के गांव मुस्सेपुर का है, जबकि प्रेमी हरिद्वार निवासी है। नूरपुर थाने में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए इस मामले में बच्चे की मां मीनाक्षी, मौसी दीपा व नाना सुकेंद्र को हिरासत में लिया था। जांच में तीनों को दोषी पाया गया तो उनका चालान कर दिया गया। बावजूद इसके बच्चे व चंदन का पता नहीं लग सका। संभावना जताई हा रही है कि चंदन ने ही बच्चे को गायब कर रखा है। अब मामले में चंदन की गिरफ्तारी का इंतजार है। पुलिस का भी मानना है कि चंदन की गिरफ्तारी के बाद ही बच्चे के बारे में जानकारी मिल सकेगी। नूरपुर थाना प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि चंदन की गिरफ्तारी को टीम गठित कर दी गई है। संभावना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके बाद ही बच्चे को लेकर सभी राज खुल सकेंगे।

chat bot
आपका साथी