मिल गेट पर मिलेगी एक रुपये की चाय

कड़ाके की ठंड में गन्ना तुलवाने शुगर मिल बिजनौर पहुंच रहे किसानों की राहत दिलाने के लिए शुक्रवार की रात्रि विधायक सदर सूचि चौधरी के पति एवं भाजपा नेता ऐश्वर्य चौधरी मौसम एडवोकेट ने मिल के विश्रामगृह में अलाव जलवाने की व्यवस्था की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Dec 2019 10:24 PM (IST) Updated:Sun, 29 Dec 2019 06:05 AM (IST)
मिल गेट पर मिलेगी एक रुपये की चाय
मिल गेट पर मिलेगी एक रुपये की चाय

बिजनौर, जेएनएन। कड़ाके की ठंड में गन्ना तुलवाने शुगर मिल बिजनौर पहुंच रहे किसानों की राहत दिलाने के लिए शुक्रवार की रात्रि विधायक सदर सूचि चौधरी के पति एवं भाजपा नेता ऐश्वर्य चौधरी मौसम एडवोकेट ने मिल के विश्रामगृह में अलाव जलवाने की व्यवस्था की। वहीं किसानों के लिए एक रुपये में चाय दिलाने की व्यवस्था कराई।

भाजपा नेता ऐश्वर्य चौधरी मौसम एडवोकेट शुक्रवार की रात्रि करीब साढ़े नौ बजे बिजनौर चीनी मिल पहुंचे। यहां ठंड में गन्ना डालने आ रहे किसानों से वार्ता कर उनकी समस्याएं सुनी। पता चलने पर मिल के महाप्रबंधक इसरार अहमद एवं प्रबंधक गन्ना समेत कई अन्य मिल अफसर केनयार्ड में पहुंच गए। यहां ऐश्वर्य चौधरी ने ठंड का हवाला देते हुए केनयार्ड में स्थित विश्रामगृह में तख्त एवं गद्दे आदि डलवाकर अलाव जलाने की व्यवस्था कराई। वहीं उन्होंने मिल प्रशासन से किसानों के लिए एक रुपये की दर पर चाय उपलब्ध कराने को कहा, इस पर मिल प्रशासन ने सहमति जताई। संजीव सालमाबाद, अंकित, बिट्टू, नरेंद्र लाला, पिटू फौजी, सुनील, प्रशांत एवं अंकुर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी