जिला रोलर स्केटिग हॉकी प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाई प्रतिभा

जेएनएन बिजनौर सातवीं जिला रोलर स्केटिग हॉकी प्रतियोगिता रविवार को इंदिरा पार्क स्थित स्के

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:55 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:55 PM (IST)
जिला रोलर स्केटिग हॉकी प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाई प्रतिभा
जिला रोलर स्केटिग हॉकी प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाई प्रतिभा

जेएनएन, बिजनौर : सातवीं जिला रोलर स्केटिग हॉकी प्रतियोगिता रविवार को इंदिरा पार्क स्थित स्केटिग रिग में आयोजित की गई। प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया।

इंदिरा पार्क स्थित स्केटिग रिग में आयोजित जिला रोलर स्केटिग हॉकी प्रतियोगिता के सात से नौ वर्ष आयु वर्ग में दर्शित, लक्ष्य, नौ से 11 वर्ष आयु वर्ग में दिव्यांश, कार्तिक, तनिष्क व अर्हत, 11 से 14 वर्ष आयु वर्ग में वंश, प्रयांशु राज, अनंत, हर्ष, सूर्यांश ने भाग लिया। रोलर हॉकी उपयोगिता के खिलाड़ी शुभम, विशु, शालिनी, सारिका, तनिष्क, वेदांत, ओम, वंश, उदित, शुभ, धैर्य, वैष्णवी, उदित, श्रेया, मनीष, दिव्यांशु एवं प्रशांत ने भाग लिया। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि अंतरराष्ट्रीय रोलर हॉकी कोच संदीप भटनागर एवं विशिष्ट अतिथि राजेश शर्मा रहे। प्रतियोगिता के आयोजक डा. शैलेंद्र गौड, सतेंद्र कुमार, संदीप शर्मा, प्रीति शर्मा, अंशुल गौड़, रजत , कोच अफजल रहे।

नरेगा मजदूरों का सेकेट्री के खिलाफ प्रदर्शन

जेएनएन, बिजनौर। पिछले छह माह से नरेगा मजदूरों का विभाग द्वारा मजदूरी का भुगतान नहीं मिला है। मजदूरी ने मिलने से उनके सामने आर्थिक संकट पैदा हो गया है। इसके विरोध में मजदूरों ने पंचायत सेकेट्री के खिलाफ प्रदर्शन किया। साथ ही मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र भेजते हुए इस मामले में कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

क्षेत्र के गांव सलावा में नरेगा के तहत मजदूरों से काम कराया गया था। आरोप है कि पिछले माह से उनकी मजदूरी का एक भी पैसा पंचायत सचिव द्वारा नहीं दिया गया है। इससे उनके घरों में रोटी का संकट भी खड़ा हो गया है। मजदूरों ने कई बार विभागीय अफसरों से इस बाबत अवगत कराया, लेकिन उनकी किसी ने एक नहीं सुनी। इसके चलते रविवार को सभी मजदूर गांव में एकत्र हुए तथा उन्होंने पंचायत सेकेट्री के खिलाफ प्रदर्शन किया। वहीं उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री को भी शिकायती पत्र भेजते हुए इस मामले में कार्रवाई किए जाने की मांग की है। प्रदर्शन करने वालों में प्रधान भगीरथ सिंह, मुनेश कुमार, राहेश सिंह, बल्लू सिंह, नीरज, चेतराम सिंह, रामपाल आदिश शामिल रहे। वहीं पंचायत सेकेट्री का कहना है कि यह काम उनके अंडर में नहीं आता है। यह काम टीए व रोजगार सेवक का है। उन पर लगाए आरोप निराधार हैं।

chat bot
आपका साथी