11 बिजडी-3: शिविर में 55 लोगों ने कराई दांतों की जांच

क्षेत्र के गांव नरावली में मुंशी शिवनाथ सिंह मेमोरियल चेरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में दंत चिकित्सा परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इसमें 55 लोगों ने अपने दांतों की जांच कराई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Sep 2019 10:20 PM (IST) Updated:Wed, 11 Sep 2019 10:20 PM (IST)
11 बिजडी-3: शिविर में 55 लोगों ने कराई दांतों की जांच
11 बिजडी-3: शिविर में 55 लोगों ने कराई दांतों की जांच

बिजनौर, जेएनएन : क्षेत्र के गांव नरावली में मुंशी शिवनाथ सिंह मेमोरियल चेरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में दंत चिकित्सा परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इसमें 55 लोगों ने अपने दांतों की जांच कराई।

दंत शिविर में मुरादाबाद स्थित कोठीवाल अस्पताल के चिकित्सकों की टीम ने लोगों के दांतों की जांच की। इस दौरान 55 लोगों ने अपने दांतों की जांच कराई। चिकित्सकों की टीम में डा. अमित तीर्थ, डा. कुशाग्र, डा. सुधीर सक्सेना, डा. शुभम, डा. सुभांगी सिघल, डा. नजम आदि शामिल रहे। डा. अमित तीर्थ ने बताया कि कुछ लोग दातों की बीमारियों में लापरवाही बरतते हैं। जबकि दांतों में यदि कोई भी दिक्कत हो तो अच्छे चिकित्सक से सलाह लेनी चाहिए। ट्रस्ट के अध्यक्ष धर्मेश कुमार ने बताया कि शिविर के माध्यम से तमाम गरीब ग्रामीणों को लाभ मिल जाता है। इस अवसर पर बृजेश ठाकुर, रेखा रानी, अशोक कुमार, नवनीत सिंह, सुरेश सिंह, राजेंद्र सिंह, धनीराम सिंह आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी