नपा कर्मियों ने रुकवाया खुदाई कार्य

नजीबाबाद (बिजनौर): डबल फाटक रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज निर्माण को विद्युत लाइन शिफ्टिंग के लिए नाले

By Edited By: Publish:Sun, 26 Oct 2014 01:39 AM (IST) Updated:Sun, 26 Oct 2014 01:39 AM (IST)
नपा कर्मियों ने रुकवाया खुदाई कार्य

नजीबाबाद (बिजनौर): डबल फाटक रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज निर्माण को विद्युत लाइन शिफ्टिंग के लिए नाले के निकट खुदाई कार्य नगरपालिका कर्मियों ने रुकवा दिया। पालिका चेयरमैन ने सेतु निगम के अफसरों को इसकी सूचना दे दी है।

गौरतलब है कि डबल फाटक रेलवे क्रासिंग पर कई माह से ओवरब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा है। सूत्रों का कहना है कि लाइन शिफ्टिंग नहीं होने की वजह से पिछले एक माह से निर्माण कार्य रुका हुआ है। सेतु निगम के अफसरों ने विद्युत विभाग से जल्द से जल्द लाइन शिफ्टिंग कराए जाने की मांग की थी। सूत्रों का कहना है कि शनिवार को दोपहर में डबल फाटक रेलवे क्रासिंग पर विद्युत विभाग द्वारा लाइन शिफ्टिंग के लिए नाले के निकट खुदाई कार्य किया जा रहा था। इस खुदाई में नाले भी क्षतिग्रस्त हो गया। इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना पालिका चेयरमैन मौअज्जम खां एडवोकेट को दी। चेयरमैन ने मौके पर नगरपालिका कर्मियों को भेजा। पालिका कर्मियों ने खुदाई कार्य रुकवा दिया। बताते हैं कि खुदाई कार्य के बारे में पालिका को सूचना नहीं दी गई थी। उधर पालिका चेयरमैन मौअज्जम खां एडवोकेट ने बताया कि इस मामले से सेतु निगम के अफसरों को अवगत करा दिया गया है।

उधर डबल फाटक चौराहे के निकट के प्रतिष्ठान स्वामी विवेकचंद गुप्ता, अनुराग, कमलेश, सुधांशु अग्रवाल एवं सुदेश पोपली आदि ने विद्युत विभाग द्वारा लाइन शिफ्टिंग के लिए की जा रही खुदाई पर विरोध जताया है। उन्होंने प्रशासन से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी