सड़क हादसे में सफाईकर्मी के पुत्र की मौत

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में तैनात सफाई कर्मचारी अर्जुन राम के पुत्र रंजीत (35) की सड़क हादसे मे मौत हो गई। घटना थाना क्षेत्र के सोनखरी के पास गोपीगंज-ज्ञानपुर मार्ग पर हुई। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jan 2019 05:47 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jan 2019 05:47 PM (IST)
सड़क हादसे में सफाईकर्मी के पुत्र की मौत
सड़क हादसे में सफाईकर्मी के पुत्र की मौत

जागरण संवाददाता, गोपीगंज (भदोही): सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में तैनात सफाई कर्मचारी अर्जुन राम के पुत्र रंजीत (35) की सोमवार को सड़क हादसे मे मौत हो गई। घटना थाना क्षेत्र के सोनखरी के पास गोपीगंज-ज्ञानपुर मार्ग पर हुई। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

स्थानीय नगर में स्थित अस्पताल में तैनात सफाई कर्मी का पुत्र रंजीत बाइक से बच्चों को स्कूल छोड़ने गया था। स्कूल में बच्चों को छोड़कर वापस लौट रहा था कि मुख्यालय मार्ग की ओर से तेज गति से आ रहे वाहन की चपेट में आ गया। जब तक लोग समझ पाते तब उसकी मौत हो गई गई। घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। स्वास्थ्य केंद्र में महिलाओं के करुण क्रंदन से पूरा परिसर गमगीन हो गया। वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। परिजनों का कहना है कि शनिवार की रात में भी एक अन्य घटना में रंजीत घायल हो गए थे।

chat bot
आपका साथी