गुजरे 33 दिन, खाक छान रही पुलिस और एसटीफ टीम

भदोही में पिपरिस मार्ग पर दुस्साहसिक तरीके से दिनदहाड़े हुई कैश वैन लूट को लेकर पुलिस और एसटीएफ की टीम 33 दिन बाद भी खाक छान रही है। अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन और पुलिस उप महानिरीक्षक विध्याचल मंडल ने घटना स्थल का जायजा लेकर लुटेरों को तत्काल गिरफ्तार करने को कहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Sep 2019 05:23 PM (IST) Updated:Sun, 08 Sep 2019 05:23 PM (IST)
गुजरे 33 दिन, खाक छान रही पुलिस और एसटीफ टीम
गुजरे 33 दिन, खाक छान रही पुलिस और एसटीफ टीम

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : भदोही में पिपरिस मार्ग पर दुस्साहसिक तरीके से दिनदहाड़े हुई कैश वैन लूट को लेकर पुलिस और एसटीएफ की टीम 33 दिन बाद भी खाक छान रही है। अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन और पुलिस उप महानिरीक्षक विध्याचल मंडल ने घटना स्थल का जायजा लेकर लुटेरों को तत्काल गिरफ्तार करने को कहा था। उनके निर्देश भी हवा हवाई साबित हो रहे हैं। घटना के इतने दिन बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है।

कालीन नगरीय भदोही में पांच अगस्त को कोतवाली पुलिस अपनी रंगीन दुनिया में मशगुल रही और बदमाशों ने दिनदहाड़े उन्हे चुनौती देते हुए कैश वैन से 20 लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान बदमाशों ने वैन पर कई फायरिग भी की। गार्ड को गोली भी लगी। उनका इरादा कैश वैन में रखे डेढ़ करोड़ लूटने की थी। लूटकांड के बाद तत्कालीन एसपी राजेश एस ने खुलासे के लिए अलग-अलग टीमें गठित कर दी थी। क्राइम ब्रांच के अलावा एसटीएफ को भी लगाया गया था। धीरे-धीरे 33 दिन गुजर गए लेकिन अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है। सीसीटीवी फुटेज जारी होने के बाद भी कुछ सकारात्मक परिणाम नहीं दिख रहा है। एडीजी और डीआइजी के दिए गए निर्देश भी पुलिस टीम के लिए ढाक के तीन पात साबित हो रहा है। हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि सुराग हाथ लग चुका है। अब लुटेरों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी