सड़क हादसे में युवक की मौत

रामू सोमवार को दोपहर बाद घर से बाजार जाने की बात कह कर निकले थे। इसके बाद वह वापस नहीं लौटे। तीन दिन तक खोजबीन करने के बाद परिवार के लोगों ने कप्तानगंज पुलिस को उनके गुमशुदगी की सूचना दी। गुरुवार को दोपहर बाद जब उनका शव के तालाब में मिलने की सूचना पिता राम केश पत्नी सावित्री चौधरी व पुत्री आस्था वा आभा को मिली तो वह तत्काल तालाब की ओर भागे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:59 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:59 PM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत
सड़क हादसे में युवक की मौत

बस्ती: हाईवे पर कोतवाली थाना क्षेत्र के मूड़घाट चौराहे के निकट सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना किसी ने मृतक के मोबाइल से ही परिवार के लोगों को दी। मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों को न तो सूचना देने वाला व्यक्ति मिला और न मृतक के पास मोबाइल। परिवारीजन बिना पुलिस को सूचना दिए ही शव घर लेकर चले गए और अंतिम संस्कार कर दिया।

वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के मझौआ खुर्द गांव का रहने वाला 19 वर्षीय धर्मवीर कोतवाली क्षेत्र के मूड़घाट में अपनी बहन के घर रहकर मजदूरी करता था। गुरुवार की सुबह छह बजे वह साइकिल से अपने पिता को तीन हजार रुपये देने घर जा रहा था। लोगों के उसे किसी अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। किसी राहगीर ने दिवंगत की मोबाइल से हादसे की सूचना परिवार को दी। घटनास्थल पर पहुंचे परिवारीजन शव को लेकर घर चले गए। उन्होंने बताया कि घटना स्थल से चंद कदम दूर पुलिस चौकी है, फिर भी शव एक घंटे तक सड़क पर पड़ा रहा। आरोप है कि दिवंगत की मोबाइल के साथ ही जेब में रखा तीन हजार रुपया भी गायब था। कोतवाली के बड़ेवन चौकी प्रभारी शशिभूषण पांडेय ने बताया कि घटना उनके संज्ञान में नहीं है। किसी ने यदि सूचना दी होती तो पुलिस मौके पर जरूर पहुंचती।

मढ़नी तालाब में उतराता मिला युवक का शव

पिछले तीन दिनों से घर से गायब कप्तानगंज थाना क्षेत्र के दुबौली दुबे गांव निवासी 40 वर्षीय रामू चौधरी पुत्र रामकेश का शव गुरुवार को दोपहर बाद करचोलिया व माझा गांव के बीच स्थित मढ़नी तालाब में उतराता दिखा। उधर से गुजर रहीं कुछ महिलाओं ने शव देखने के बाद गांव में इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने दिवंगत की पहचान करने के बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुट गई।

रामू सोमवार को दोपहर बाद घर से बाजार जाने की बात कह कर निकले थे। इसके बाद वह वापस नहीं लौटे। तीन दिन तक खोजबीन करने के बाद परिवार के लोगों ने कप्तानगंज पुलिस को उनके गुमशुदगी की सूचना दी। गुरुवार को दोपहर बाद जब उनका शव के तालाब में मिलने की सूचना पिता राम केश, पत्नी सावित्री चौधरी व पुत्री आस्था वा आभा को मिली तो वह तत्काल तालाब की ओर भागे। शव देखते ही परिवार के लोग दहाड़ मार कर रोने लगे। प्रधान प्रतिनिधि बुद्धिसागर दुबे सहित मौके पर मौजूद लोगों ने ढांढस बनाने का प्रयास किया। रामू को शराब की बुरी लत थी जिसके चलते अक्सर परिवार में विवाद होता रहता था। प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया रामू की मौत पानी में डूबने से प्रतीत हो रही है, फिर भी मौत का स्पष्ट कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

chat bot
आपका साथी