सड़क हादसों में बाइक सवार दंपती सहित नौ घायल

जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Aug 2020 10:44 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 06:01 AM (IST)
सड़क हादसों में बाइक सवार दंपती सहित नौ घायल
सड़क हादसों में बाइक सवार दंपती सहित नौ घायल

जागरण टीम, बस्ती:जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में बाइक सवार दंपती समेत नौ लोग घायल हो गए। मुंडेरवा थाना क्षेत्र भैंसा पांडेय गांव निवासी लालचंद्र (37) अपनी पत्नी मंजू देवी (35) के साथ बाइक से शुक्रवार को मुंडेरवा बाजार में खरीदारी करने के बाद घर जा रहे थे। वह जैसे ही मुंडेरवा महादेवा मार्ग पर बरडाड़ चौराहे पर पहुंचे, तभी गिट्टी लदे ट्रक ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपती घायल हो गए। घायलों को बनकटी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं सोनहा थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार की ठोकर से तीन लोग घायल हो गए। इनमें नरखोरिया बाजार निवासी मोटर साइकिल मैकेनिक असगर अली, आमा निवासी प्रदीप शर्मा व पेल्हनी गांव निवासी महबूब अली शामिल हैं। असगर को जिला चिकित्सालय तो अन्य दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भानपुर में भर्ती कराया गया है।

बाइक पर पांच की सवारी, पड़ी भारी

एक बाइक पर दो से अधिक की सवारी पर रोक के बाद भी लोग मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में उनकी मनमानी उनके साथ ही परिजनों पर भारी पड़ रही है। ऐसा ही एक हादसा कलवारी थाना क्षेत्र के रामजानकी मार्ग पर सुबाषपुर गांव के पास देखने को मिला।

कलवारी थाना क्षेत्र के दोफड़ा गांव निवासी दीनानाथ बाइक पर पत्नी रीमा, बेटी अंकिता, नव्या और बेटे शिवम को बैठाकर कुदरहा से घर वापस आ रहे थे। इसी बीच सुबाषपुर गांव के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर दूसरे बाइक से टकरा गई। हादसे में पत्नी रीमा, बेटी अंकिता, नव्या व बेटा शिवम घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी