Basti Accident News: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दुकानदार की मौत, हादसे के बाद ट्रक चालक फरार

हादसा बस्ती-बांसी मार्ग पर बड़ेवन चौराहे के निकट हुआ। बाइक सवार दुकानदार अपने घर जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने चपेट में ले लिया। जिससे दुकानदार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 07 May 2023 02:05 PM (IST) Updated:Sun, 07 May 2023 02:05 PM (IST)
Basti Accident News: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दुकानदार की मौत, हादसे के बाद ट्रक चालक फरार
सड़क हादसे में मृत शख्स की फाइल फोटो। -स्वजन

बस्ती, जागरण संवाददाता। बस्ती कोतवाली क्षेत्र के बड़ेवन चौराहे के पास बस्ती-बांसी मार्ग पर सड़क हादसे में एक दुकानदार की मौत हो गई। बाइक सवार दुकानदार को पीछे से आए ट्रक ने चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंचे कोतवाल शशांक शेखर राय व चौकी प्रभारी बड़ेवन संतोष कुमार ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला।

यह है पूरा मामला

मड़वानगर निवासी 50 वर्षीय विद्या विश्वकर्मा पुत्र रामजीत ने बड़ेवन चौराहे के निकट वेल्डिंग की दुकान खोल रखी है। उनके वहां लोहे की खिड़की, ट्राली आदि का निर्माण होता है। लोगों ने बताया कि दिन में करीब डेढ़ बजे वह बाइक लेकर दुकान से अपने घर जाने के लिए निकले। अभी वह कुछ ही दूर आगे बढ़े थे कि तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। स्वजन भी पहुंच गए। कोतवाल शशांक शेखर ने बताया कि ट्रक कब्जे में लेकर चालक के बारे में पता लगाया जा रहा है। तहरीर मिलते ट्रक चालक पर केस दर्ज कर लिया जाएगा।

25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

गौर पुलिस व स्वाट की संयुक्त टीम ने शनिवार को 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के जमदाशाही गांव निवासी रोजन छावनी थाने से गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित है। पुलिस अधीक्षक ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार भी घोषित किया है। शनिवार को रोजन को वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के मनौरी पुल के नीचे से प्रभारी निरीक्षक गौर ब्रजेंद्र पटेल व स्वाट प्रभारी उमाशंकर त्रिपाठी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित पर पैकोलिया थाना में पशु क्रूरता अधिनियम, छावनी थाना में गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा पहले से दर्ज है।

chat bot
आपका साथी