पेड़ से लटका मिला कैटरर्स का शव, हत्या की आशंका

हाथ में लगी थी मिट्टी लेकिन पेड़ व रस्सी में मिट्टी के निशान नहीं

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Jun 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 26 Jun 2021 10:54 PM (IST)
पेड़ से लटका मिला कैटरर्स का शव, हत्या की आशंका
पेड़ से लटका मिला कैटरर्स का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, छावनी, बस्ती : थाना क्षेत्र के जद्दूपुर गांव के सिवान में एक 20 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में अमरूद के पेड़ से लटका मिला। हालांकि मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है। मृतक के हाथ में मिट्टी लगी थी लेकिन पेड़ व रस्सी में मिट्टी के निशान नहीं थे। स्वजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।

हर्रैया थाना क्षेत्र के पेनहा गांव निवासी विनय यादव पुत्र लाल चंद्र बचपन से ही नाना जद्दुपुर ( पूरे गंगाराम) गांव निवासी जगत नारायण के घर रहता था और कैटरर्स का काम करता था। शुक्रवार की शाम लगभग छह बजे के करीब वह घर से निकला। देररात तक वापस न आने पर परिवार के लोगों ने उनकी खोजबीन शुरू की, मगर कुछ पता नहीं चल पाया। शनिवार की सुबह गांव के सिवान में उसका शव पेड़ से लटका देख ग्रामीणों ने घरवालों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर तथ्य एकत्र किए।

मृतक के पास से सुसाइड नोट व मोबाइल मिला है। पुलिस के अनुसार उसमें आत्महत्या का कोई कारण नहीं लिखा है। वहीं ननिहाल वालों का कहना है कि विनय को ठीक से लिखना भी नहीं आता था। ऐसे में वह सुसाइड नोट उसका हो ही नहीं सकता है। एसओ छावनी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि सुसाइड नोट मिलने के कारण प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मोबाइल की काल डिटेल भी खंगाली जा रही है।

chat bot
आपका साथी