पाक आर्मी के समर्थन की पोस्ट शेयर करने वाला गिरफ्तार

फेसबुक पर पाक सेना के समर्थन वाली पोस्ट शेयर करना एक युवक को महंगा पड़ गया। पुलिस ने आरोपित वाहिद अली पुत्र रज्जब अली निवासी सिपाही टोला थाना हर्रैया बस्ती के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर मंगलवार को दिन में उसे गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 11:00 PM (IST)
पाक आर्मी के समर्थन की पोस्ट शेयर करने वाला गिरफ्तार
पाक आर्मी के समर्थन की पोस्ट शेयर करने वाला गिरफ्तार

बस्ती: फेसबुक पर पाक सेना के समर्थन वाली पोस्ट शेयर करना एक युवक को महंगा पड़ गया। पुलिस ने आरोपित वाहिद अली पुत्र रज्जब अली निवासी सिपाही टोला थाना हर्रैया बस्ती के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर मंगलवार को दिन में उसे गिरफ्तार कर लिया।

हुआ यह कि पाक आर्मी के समर्थन में शाजिल खान नामक व्यक्ति ने फेसबुक पर पोस्ट की थी। इसी पोस्ट को वाहिद ने शेयर कर दिया। पोस्ट वायरल होते ही गुस्साए हियुवा कार्यकर्ता और स्थानीय लोग सोमवार की देर रात 11.30 बजे थाने पर पहुंच गए। उन्होंने तत्काल आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग की। हियुवा के जिलाध्यक्ष अज्जू ¨हदुस्थानी ने भी इस पर कड़ी नाराजगी जताते हुए पुलिस को त्वरित कार्रवाई करने को कहा। रात में ही हर्रैया कस्बे के कुंवरनगर वार्ड निवासी राहुल ¨सह पुत्र स्व.वेदप्रकाश ¨सह ने पुलिस को तहरीर देकर वाहिद अली पर मुकदमा पंजीकृत करने का अनुरोध किया।

प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश मिश्र ने बताया आरोपित युवक की तलाश में पूरी रात संभावित स्थानों पर दबिश दी गई। मंगलवार को दोपहर बाद वह ननिहाल में मिल गया। आरोपित की ननिहाल छावनी थाना क्षेत्र के घिरौली बाबू गांव में हैं। प्रारंभिक जांच में पाया गया है युवक वाहिद अली अपना फेसबुक वाहिद मलिक के नाम से चलाता है। पूरे मामले की छानबीन गहनता से की जा रही है।

chat bot
आपका साथी