Breaking: बदायूं में ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, पिता-पुत्र की मौत

फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रूखाबाद मार्ग पर ओरछी के पास गांव परमानन्दपुर में बाइक पर सबार तीन लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 04:13 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 04:13 PM (IST)
Breaking: बदायूं में ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, पिता-पुत्र की मौत
Breaking: बदायूं में ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, पिता-पुत्र की मौत

बदायूं, जेएनएन। फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रूखाबाद मार्ग पर ओरछी के पास गांव परमानन्दपुर में बाइक पर सबार तीन लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार लेखराज और उनके पुत्र तेजराम की मौत हो गई। जबकि परिवार के ही भजनलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शवों काे कब्जे में ले लिया है। वहीं घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गांव मितरौली निवासी केदार (65) कई दिन से बीमार चल रहे थे। उनका इलाज संभल के चंदौसी में एक डॉक्टर के यहां चल रहा था। सोमवार सुबह उनका दिव्यांग बेटा लेखराज (22) व भजनलाल (19) केदार को दवा दिलाने गए थे। वहां से लौटते वक्त फैजगंज के परमानंद गांव के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को चपेट में लिया। बताया जाता है कि ट्रक में अटकने के बाद बाइक लगभग आधा किलोमीटर तक घिसटती हुई गई।  हादसे में केदार और लेखराज की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा भजनलाल गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे की जानकारी पर इंस्पेक्टर राजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और घायल को सीएचसी लेकर पहुंचे लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे की जानकारी पर परिवार वाले भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फिलहाल शवों का पंचायतनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।  

उधर, सहसवान कोतवाली क्षेत्र में भवानीपुर मार्ग पर बाइक और रिक्शा ठेली की भिडंत हो गई। हादसे में ठेली चालक प्रेमराज (40) पुत्र डालचन्द्र मौर्य निवासी मुहल्ला गोपालगंज की मौत हो गई। बाइक सवार समीर पुत्र सादक निवासी बाजपुर गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी