Indian Railway Crime News : श्रमजीवी एक्सप्रेस में बरेली की महिला से टीटीई ने की छेड़छाड़, लखनऊ में दर्ज हुआ मामला, बरेली जीआरपी करेगी विवेचना

Indian Railway Crime News श्रमजीवी एक्सप्रेस में महिला यात्री से छेड़छाड़ करने वाले टीटीई पर मुकदमा होने के बाद मामले की जांच बरेली जीआरपी करेगी। घटना के बाद से जहां आरोपित टीटीई फरार है वहीं मामले की विवेचना शाम तक बरेली ट्रांसफर होगी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 12:11 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 12:11 PM (IST)
Indian Railway Crime News : श्रमजीवी एक्सप्रेस में बरेली की महिला से टीटीई ने की छेड़छाड़,  लखनऊ में दर्ज हुआ मामला, बरेली जीआरपी करेगी विवेचना
Indian Railway Crime News : श्रमजीवी एक्सप्रेस में बरेली की महिला से टीटीई ने की छेड़छाड़

बरेली, जेएनएन। Indian Railway Crime News: श्रमजीवी एक्सप्रेस में महिला यात्री से छेड़छाड़ करने वाले टीटीई पर मुकदमा होने के बाद मामले की जांच बरेली जीआरपी करेगी। घटना के बाद से जहां आरोपित टीटीई फरार है वहीं मामले की विवेचना शाम तक बरेली ट्रांसफर होगी। 

बरेली निवासी एक महिला लखनऊ जाने के लिए श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुई थी। जिसके बाद बरेली स्टेशन से टीटीई रवि मीना भी कोच में पहुंचा। इस दौरान वह महिला से छेड़छाड़ करने लगा। ट्रेन के लखनऊ पहुंचने पर महिला ने जीआरपी थाने में शिकायत की। जिसके आधार पर टीटीई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। घटनाक्रम बरेली के होने के अलावा शिकायत करने वाली महिला भी बरेली की ही रहने वाली है। इसलिए मामले को विवेचना के लिए बरेली ट्रांसफर किया जा रहा है। जिसके बाद अब इस मामले की जांच बरेली जीआरपी करेगी। हालांकि घटना के बाद से आरोपित टीटीई अभी फरार है। 

chat bot
आपका साथी