डीएम की 'किक' से फुटबालर करेगा जिंदगी का 'गोल'

राष्ट्रीय फुटबालर अविनाश शर्मा इस साल की शुरूआत तक बतौर कोच नए खिलाड़ियों की पौध तैयार कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 02:32 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 02:32 AM (IST)
डीएम की 'किक' से फुटबालर करेगा जिंदगी का 'गोल'
डीएम की 'किक' से फुटबालर करेगा जिंदगी का 'गोल'

बरेली, जेएनएन : राष्ट्रीय फुटबालर अविनाश शर्मा इस साल की शुरूआत तक बतौर कोच नए खिलाड़ियों की पौध तैयार कर रहे थे।

अविनाश को लगा ही था कि जिदगी पटरी पर आ रही है, तभी लॉकडाउन हो गया। स्टेडियम बंद कर दिए गए। किसी भी एडहॉक कोच का नवीनीकरण नहीं हुआ। मुफलिसी का दौर शुरू हो गया। इस पर मजबूरी में उन्होंने आइवीआरआइ ओवरब्रिज के नीचे चाय की दुकान चलानी शुरू कर दी थी। मामला जिलाधिकारी नितीश कुमार तक पहुंचा था। डीएम ने राष्ट्रीय स्तर पर फुटबाल खेल चुके अविनाश ने शुक्रवार को कैंप कार्यालय में मुलाकात की। उन्होंने स्टेडियम में ट्रेनर के साथ बतौर केयरटेकर अविनाश को नौकरी दिलाई है। ऐसे में अब अविनाश को चाय की दुकान नहीं लगानी होगी। तीन राष्ट्रीय प्रतियोगिता खेल चुके हैं अविनाश

अविनाश बरेली की तरफ चार राष्ट्रीय और तीन इंटर यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता खेल चुके हैं। एनआइएस का प्रतिष्ठित डिप्लोमा करने वाले अविनाश को सत्र 2019-20 में पीलीभीत स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में एडहॉक कोच के रूप में तैनाती मिली थी।

---------

अंधेरा मिलने पर आरएसओ तलब

जासं, बरेली : डीएम नितीश कुमार ने हाल में स्पो‌र्ट्स स्टेडियम का दौरा किया था। वहां अंधेरा मिलने पर उन्होंने जिला क्रीड़ा अधिकारी (आरएसओ) को तलब किया। आरएसओ ने उन्हें बताया कि 20 लाइट आई है। जिन्हें स्टेडियम में लगाया जाना है। डीएम तक घटिया जिम मैट लगाने का मामला भी पहुंचा, इस पर भी जवाब मांगा है। उन्होंने आरएसओ को स्पष्ट निर्देश दिये हैं कि स्टेडियम में हर सुविधा दी जानी है। ताकि खिलाड़ियों का रूझान बढ़े। उन्होंने कहा कि 15 अक्टूबर से स्टेडियम की शुरुआत हो चुकी है। खिलाड़ियों के लिए सुबह छह से रात में दस बजे तक स्टेडियम को खोला जाएगा। उनकी सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जाए और जल्द अच्छी प्रतियोगिता करवाई जाए।

chat bot
आपका साथी