सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे की हुई शिकायत, एडीजी ने दिए जांच के आदेश

फरीदपुर के सराय कस्बा के रहने वाले सबीहद्दीन ने बताया कि बेशकीमती सरकारी भूमि फरीदपुर हाईवे पर स्थित है। इस भूमि पर एक इंटर कॉलेज के प्रबंध समिति की ओर से अवैध कब्जा कर लिया गया है। प्रबंध समिति द्वारा चारों ओर बाउंड्री वाल का निर्माण कर लिया गया है

By Vivek BajpaiEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 03:26 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 03:26 PM (IST)
सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे की हुई शिकायत, एडीजी ने दिए जांच के आदेश
मामले की शिकायत स्थानीय तहसील प्रशासन से कई बार की गई

बरेली, जेएनएन।  सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे की हुई शिकायत का एडीजी अविनाश चंद्र ने संज्ञान लिया है। एडीजी ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

 फरीदपुर के सराय कस्बा के रहने वाले सबीहद्दीन ने बताया कि बेशकीमती सरकारी भूमि फरीदपुर हाईवे पर स्थित है। इस भूमि पर एक इंटर कॉलेज के प्रबंध समिति की ओर से अवैध कब्जा कर लिया गया है। प्रबंध समिति द्वारा चारों ओर बाउंड्री वाल का निर्माण कर लिया गया है। मामले की शिकायत स्थानीय तहसील प्रशासन से कई बार की गई लेकिन, शिकायत पर तहसील के अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद शिकायतकर्ता ने सीएम को शिकायती पत्र लिखा है साथ ही पुलिस के आला अधिकारियों से भी शिकायत की है। शिकायतकर्ता ने कहा कि न सिर्फ सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा करने वाले पर कार्रवाई की जाए वरन जिम्मेदार अफसरों पर भी कार्रवाई की जाए। 

chat bot
आपका साथी