बरेली में भाजपाईयों में मची खलबली, सरकारी जमीन कब्जाने में गिरफ्तार हुआ भाजपा के पूर्व विधायक का बेटा

Bareilly Former BJP MLA Son Arrested बरेली में सरकारी जमीन कब्जाने के मामले में पुलिस ने आखिरकार भाजपा के पूर्व विधायक के बेटे विशाल गंगवार को गिरफ्तार कर लिया है। विशाल पर सरकारी जमीन कब्जाने सरकारी काम में बाधा मारपीट अभद्रता व अन्य धाराओं में प्राथमिकी लिखाई गई थी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 13 Sep 2022 09:24 AM (IST) Updated:Tue, 13 Sep 2022 09:24 AM (IST)
बरेली में भाजपाईयों में मची खलबली, सरकारी जमीन कब्जाने में गिरफ्तार हुआ भाजपा के पूर्व विधायक का बेटा
बरेली में भाजपाईयों में मची खलबली, सरकारी जमीन कब्जाने में गिरफ्तार हुआ भाजपा के पूर्व विधायक का बेटा

बरेली, जागरण संवाददाता। Bareilly Former BJP MLA Son Arrested : बरेली में सरकारी जमीन कब्जाने में फंसे भाजपा के पूर्व विधायक केसर सिंह गंगवार (Kesar Singh Gangwar) के बेटे विशाल गंगवार आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सोमवार देर रात विशाल गंगवार को इज्जतनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया। विशाल की गिरफ्तारी की जानकारी होते ही भाजपाइयों में खलबली मची हुई है।

मंगलवार को ही भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री यतिन भाटिया पर जबरन मकान कब्जा करने, अपहरण की धमकी देने की धारा में प्रेमनगर में प्राथमिकी लिखी जा चुकी है।

यह भी पढ़े ः बरेली में बीस करोड़ की जमीन पर बुलडोजर चला तो भड़का पूर्व विधायक का बेटा, बोला- होंगी दो-चार मौतें

दरअसल, आठ जुलाई बीडीए (BDA) के अवर अभियंता सुनील कुमार ने केसर सिंह गंगवार के बेटे विशाल गंगवार, उनके साथी राजीव कुमार, राधे श्याम राना, रविंद्र कुमार व छह अज्ञात पर सरकारी जमीन कब्जाने, सरकारी काम में बाधा, मारपीट, अभद्रता व अन्य धाराओं में प्राथमिकी लिखाई थी।

आरोप था कि विशाल गंगवार ने बिहारमान नगला में सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया। विकास प्राधिकरण (Bareilly Development Authority) की टीम ने दलबल के साथ कब्जे को हटाया। सरकारी कब्जे के लिए बाउंड्रीवाल का काम शुरू किया। इसी दौरान आरोपित विशाल अपने साथियों संग आ धमका। प्राधिकरण की टीम से अभद्रता और मारपीट करने लगा।

विरोध किया तो विशाल ने धमकी देते हुए कहा कि दो-चार की लाशें गिरने में वक्त नहीं लगेगा। धमकी का वीडियो इंटरनेट मीडिया (Internet Media) पर भी वायरल हुआ। प्राथमिकी होते ही विशाल गंगवार साथियों संग भाग खड़ा हुआ। बीते 13 जुलाई को पुलिस ने तलाश में उसके 100 फुटा रोड स्थित आवास पर दबिश दी तो लखनऊ भाग निकला था।

नोटिस थमाया गया तो उसका जवाब भी नहीं दिया। इसी के बाद उस पर शिकंजा कस गया। इज्जतनगर पुलिस (Izzatnagar Police) ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इज्जतनगर इंस्पेक्टर संजय धीर ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर उसके साथियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी