बारादरी की पैरवी देख हैरान हुई इज्जतनगर पुलिस, जिसे बताया पाक-साफ, उस पर दर्ज निकले 13 मुकदमे

Bareilly Crime News बारादरी पुलिस की पैरवी देख इज्जतनगर पुलिस हैरान रह गई। दरअसल जिस आरोपित को बारादरी पाक साफ बता रही थी उसकी हकीकत इज्जतनगर पुलिस के सामने आई तो वह दंग रह गई। आरोपित पर एक दो नहीं बल्कि दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज निकले।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 03:57 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 03:57 PM (IST)
बारादरी की पैरवी देख हैरान हुई इज्जतनगर पुलिस, जिसे बताया पाक-साफ, उस पर दर्ज निकले 13 मुकदमे
बारादरी की पैरवी देख हैरान हुई इज्जतनगर पुलिस, जिसे बताया पाक-साफ, उस पर दर्ज निकले 13 मुकदमे

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime News : बारादरी पुलिस जिसे पाक-साफ बता रही थी, उस पर एक दो नहीं 13 मुकदमे दर्ज निकले। हैरानी की बात यह सामने आई कि आरोपित के खिलाफ हत्या का प्रयास समेत कई मामले में न्यायालय में आरोप पत्र भी दाखिल हो चुका है। हत्या के प्रयास मामले में ही आरोपित विपिन गुप्ता को इज्जतनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। किला के कुंवरपुर शिव मंदिर के पास का निवासी आरोपित इज्जतनगर से वर्ष 2019 से वांछित चल रहा था।

बीते दिनों बारादरी में हत्या के प्रयास मामले में नौ आरोपित शालू गुप्ता, गौरव शर्मा, अभिषेक, आदित्य द्विवेदी, अभिषेक सैनी उर्फ गोली, शिवम, अभिषेक प्रताप, बिट्टू व गोली उर्फ काला नामजद हुए। जांच में सामने आया कि आरोपितों को विपिन गुप्ता ने पनाह दे रखी है। सीडीआर में भी इस बात की मुहर लगी। उसी के घर के पास से घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद की गई। बावजूद बारादरी पुलिस विपिन गुप्ता को पाक-साफ बताने में जुटी रही और आरोपित आंख-मिचौली का खेल खेलते रहे। इसी बीच मंगलवार को इज्जतनगर पुलिस ने विपिन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया।

इज्जतनगर इंस्पेक्टर संजय कुमार के मुताबिक, आरोपित विपिन गुप्ता वर्ष 2019 से वांछित चल रहा था। केला बाग किला के रहने वाले मनोज यादव ने विपिन गुप्ता के साथ ललित व दो से तीन अज्ञात के विरुद्ध हत्या का प्रयास व लूट का मुकदमा लिखाया था। आरोप था कि लूट की नियत से आरोपित ने मनोज के भाई को गोली मार दी थी। विवेचना में लूट की धारा हटा दी गई जबकि हत्या के प्रयास का मामला सही पाया गया। तब से वह फरार चल रहा था। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

आरोपित के विरूद्ध किला, कोतवाली व इज्जतनगर थाने में हत्या का प्रयास, लूट, धोखाधड़ी, आर्म्स एक्ट, गुंडा एक्ट, लोक सुरक्षा अधिनियम समेत कई गंभीर धाराओं में 13 मुकदमे दर्ज हैं। हत्या का प्रयास समेत कई गंभीर मामलों में उसके विरूद्ध न्यायालय में आरोप पत्र भी दाखिल किये जा चुके हैं। आरोपित को इज्जतनगर पुलिस ने जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी