लापता युवती ने मिलने के बाद कुछ ऐसा दिखाया कि घर वालों को नहीं हुआ विश्वास

प्रेमनगर के कोहड़ापीर क्षेत्र से प्रेमी के साथ गई युवती अपने बयान पर टिकी रही। सोमवार को पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया तो उसने प्रेमी पति के साथ जाने की इच्छा जताई। बालिग होने के कारण कोर्ट ने उसे स्वेच्छा से जाने की इजाजत दी।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 08:48 AM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2020 09:53 AM (IST)
लापता युवती ने मिलने के बाद कुछ ऐसा दिखाया कि घर वालों को नहीं हुआ विश्वास
उसे प्रेमी पति के साथ घर पहुंचाने के लिए पुलिस की सुरक्षा भी मुहैया कराई गई।

बरेली, जेएनएन।  प्रेमनगर के कोहड़ापीर क्षेत्र से प्रेमी के साथ गई युवती अपने बयान पर टिकी रही। सोमवार को पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया तो उसने प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जताई। बालिग होने के कारण कोर्ट ने उसे स्वेच्छा से जाने की इजाजत दी। उसे प्रेमी के साथ घर पहुंचाने के लिए पुलिस की सुरक्षा भी मुहैया कराई गई।

बता दें कि प्रेमनगर की एक युवती ऑफिस से बकाया वेतन लेने के लिए  एक हफ्ते पहले घर से निकली थी। उसके बाद से उसका सुराग नहीं लगा। शनिवार को उसके परिजनों ने प्रेमनगर में अमन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। अमन पर दबाव बनाने के लिए शनिवार देर रात पुलिस ने उसके परिजनों को उठाया। जिसके बाद रविवार को ही युवती थाने पहुंच गई और खुद को बालिग बताते हुए प्रेमी के साथ शादी का प्रमाणपत्र दिया। उसने कहा कि वह बालिग है और अपने अच्छे बुरे को खुद समझती है। वह अपने निर्णय खुद ले सकती है। उसने खुद के बालिग होने के प्रमाण पत्र भी पेश किए। 

जानकारी पर युवती के परिजन पहुंचे और आरोपित को जेल भेजने के लिए कहा तो पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर कार्रवाई की बात कही। सोमवार को पुलिस ने युवती को कोर्ट में पेश किया तो युवती ने प्रेमी पति के साथ जाने की इच्छा जताई। जिसके  बाद कोर्ट ने दोनों को पुलिस सुरक्षा के साथ घर भेजा। मामला अलग अळग दो सांप्रदाय से जुड़ा हुआ था। इसलिए पुलिस बहुत ही फूंक फूंक कर इस मामले में कार्रवाई कर रही थी। 

chat bot
आपका साथी