बाराबंकी में स्कूल के लिए निकलीं दो छात्राएं लापता, सड़क किनारे मिली ड्रेस और साइकिल; पुलिस की चार टीमें गठित

Barabanki Crime News बाराबंकी में दो चचेरी बहनें स्कूल के लिए निकलीं और संदिग्ध हालात में लापता हो गईं। करीब दो दिन बीतने को है लेकिन अभी तक दोनों छात्राओं की कोई शिनाख्त नहीं है। एसपी ने तलाश के लिए चार टीमें गठित की है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 03 Oct 2022 02:07 PM (IST) Updated:Mon, 03 Oct 2022 02:07 PM (IST)
बाराबंकी में स्कूल के लिए निकलीं दो छात्राएं लापता, सड़क किनारे मिली ड्रेस और साइकिल; पुलिस की चार टीमें गठित
एसपी अनुराग वत्स ने घटनास्थल का निरीक्षण किया

बाराबंकी, संवाद सूत्र। स्कूल जाने को घर से निकलीं दो छात्राएं रास्ते से संदिग्ध हालात में लापता हो गईं। दोनों छात्राएं चचेरी बहनें हैं। दोनों छात्राओं ने जो ड्रेस पहनी थी, रास्ते में एक खेत किनारे पड़ी मिली है। दोनों की साइकिल भी बरामद हुई हैं। एसपी अनुराग वत्स ने घटनास्थल का जायजा लिया और छात्राओं की तलाश के लिए चार टीमें गठित की हैं। 

जैदपुर थाना के एक गांव की चचेरी बहनें कक्षा आठ और नौ की छात्राएं हैं। सोमवार सुबह दोनों साथ में अपनी-अपनी साइकिल से करीब आठ बजे घर से स्कूल जाने के लिए निकलीं। इसके बाद घर नहीं लौटीं। घर से करीब दो किमी दूर सड़क किनारे एक खेत के पास गड्ढे में भरे पानी में दोनों की ड्रेस और साइकिल बरामद हुई। साइकिल व ड्रेस को देख राहगीरों ने पुलिस व परिवारजन को जानकारी दी।

एसपी अनुराग वत्स, एएसपी डा. अखिलेश नारायण सिंह और सीओ सुमित त्रिपाठी सहित जैदपुर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का जायजा लिया गया। इस दौरान दोनों बहनों के ड्रेस और साइकिल तो मिली, लेकिन उनके बैग नहीं मिले। पुलिस ने दोनों छात्राओं के परिवारीजनों से बात की और मोबाइल जांच-पड़ताल के लिए रख लिया। छात्राएं किसी के साथ गई हैं अथवा उनका अपहरण हुआ है? पुलिस सभी पहलुओं पर पड़ताल कर रही है। हालांकि, परिवारीजन अनहाेनी की आशंका से ग्रसित हैं।

भाई को भेजा था आगे : दोनों छात्राओं के साथ उनका भाई भी अपनी साइकिल से निकला था। दोनों बहनों ने साइकिल में हवा भराने की बात कहकर उसे आगे भेज दिया था।

स्कूल भी पहुंची पुलिस : घटना स्थल का जायजा लेने और परिवारीजन से बात करने के बाद पुलिस छात्राओं के स्कूल पहुंची और जांच पड़ताल की। एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि क्राइम ब्रांच की स्वाट, सर्विलांस सहित स्थानीय पुलिस और सीओ सदर व सीओ क्राइम को लगाया गया है। जल्द ही छात्राओं को तलाश लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी