तालाब में पलटा मसाला लदा ट्रक, दो घायल

टोल टैक्स बचाने के लिए गांव से गुजर रहा एक ट्रक क्षतिग्रस्त पुलिया पर पलट गया। घायलों में दो की हालत गंभीर।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 12:40 AM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 12:40 AM (IST)
तालाब में पलटा मसाला लदा ट्रक, दो घायल
तालाब में पलटा मसाला लदा ट्रक, दो घायल

बाराबंकी : टोल टैक्स बचाने को गांव से गुजर रहा ट्रक क्षतिग्रस्त पुलिया पर मिट्टी धंसने से तालाब में पलट गया। यह ट्रक दिल्ली से मेघालय जा रहा था, जिसमें मसाला लदा था। वहीं, एक अन्य हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

टिकैतनगर में टोल टैक्स बचाने के लिए गांव से गुजर रहा एक ट्रक क्षतिग्रस्त पुलिया पर पलट गया। दरियाबाद से भिटरिया मार्ग में नगर पंचायत के सीमा के समीप सिकलिक पुरवा के पास दो माह से पुलिया जर्जर है। गुरुवार को एक ट्रक टोल बचाने के चक्कर में इस रास्ते से निकल रहा था। आगे ट्रक जाने का रास्ता न होने से वह ट्रक बैक करने लगा तभी मिट्टी धंसने से तालाब में गिर गया। चालक की चीख-पुकार सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने चालक अर्जुन व उसके साथी नीलेश को केबिन से बाहर निकाला। दोनों को मामूली चोटें आई हैं।

निदूरा में बुधवार देर रात घुंघटेर-बजगहनी मार्ग पर मगलानगर मोड़ के निकट एक तेज रफ्तार पिकप व ट्रैक्टर की सीधी भिड़ंत हो गई। पिकप सड़क से नीचे खाई में पलट गई व ट्रैक्टर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में सैंदर निवासी ट्रैक्टर चालक धनीराम व उसका साथी अंकित गंभीर रूप से घायल हो गए। कोतवाल अमर सिंह ने बताया कि घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी