दुकान और मकान से लाखों की चोरी

बाराबंकी : शुक्रवार रात चोरों के नाम रही। जिले के कई थाना क्षेत्रों में चोरों ने मकान व दुकान में ला

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Feb 2017 12:23 AM (IST) Updated:Sun, 26 Feb 2017 12:23 AM (IST)
दुकान और मकान से लाखों की चोरी
दुकान और मकान से लाखों की चोरी

बाराबंकी : शुक्रवार रात चोरों के नाम रही। जिले के कई थाना क्षेत्रों में चोरों ने मकान व दुकान में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने कुर्सी, कोतवाली नगर और मोहम्मदपुरखाला थाना क्षेत्र में वारदातें की।

कोतवाली नगर अंतर्गत मुहल्ला महर्षिनगर निवासी सुरेश कुमार पांडेय न्यायालय में कर्मचारी हैं। 24 फरवरी को महाविश्वरात्रि की पूजा करने गए हुए थे। रात में चोरों ने घर में घुसकर 20 हजार की नगदी और करीब डेढ़ लाख कीमत के जेवरात चोरी कर ले गए। वहीं नबीगंज स्थित मोहम्मद जिलानी की कपड़ा दुकान का शटर तोड़कर घुसे चोरों ने 18 हजार की नकदी और डेढ लाख का सामान चोरी कर ले गए। भुक्तभोगी ने कोतवाली नगर में तहरीर दी है।

मोबाइल शॉप से चोरी : ¨नदूरा संवादसूत्र के अनुसार कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्राम ¨नदूरा निवासी अनुज कुमार की मुख्य चौराहे पर मोबाइल शाप है। शुक्रवार रात चोर दुकान की पिछली दीवार में नकब लगाकर भीतर घुस गए। चोरों ने दुकान में रखी आठ सौ रुपये की नगदी सहित करीब 50 हजार रुपये कीमत के मोबाइल फोन पर हाथ साफ का दिया। शनिवार सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो अनुज ने वारदात की जानकारी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस को आसपास के अन्य दुकानदारों ने बताया कि बीते एक माह में यह तीसरी चोरी है। जबकि पुलिस एक भी वारदात का राजफाश नहीं कर सकी है। कुर्सी थानाध्यक्ष जनमेजय सचान ने बताया कि पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

हजारों की चोरी : बेलहरा संवादसूत्र के अनुसार थाना मोहम्मदपुरखाला क्षेत्र के ग्राम सोनहारा में गुरूवार की रात अज्ञात चोरों ने सत्यप्रकाश मिश्रा पुत्र अंबिका प्रसाद के मकान पीछे दीवार के सहारे छत से होकर घर में घुस गए। कमरों का ताला तोड़कर टीवी, बर्तन, कपड़ा, जेवरात समेत पांच हजार नगदी उठा ले गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी