बहुचर्चित हत्याकांड का राजफाश दीदी के देवर ने की थी हत्या

संवादसूत्र, बाराबंकी : युवती ने खुद हत्यारोपी शिवबख्श को फोन कर बुलाया था। युवती की शादी तय हो चुकी थी और वो शिवबक्श से ही शादी करना चाहती थी। इसके लिए युवती दबाव बना रही थी। युवती को गले पड़ता देख उसकी निर्ममता पूर्वक पिटाई कर दी थी जिसकी बाद ने मौत हो गई थी। पुलिस कड़ी मेहनत के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 12:21 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 12:21 AM (IST)
बहुचर्चित हत्याकांड का राजफाश दीदी के देवर ने की थी हत्या
बहुचर्चित हत्याकांड का राजफाश दीदी के देवर ने की थी हत्या

बाराबंकी : युवती ने खुद हत्यारोपी शिवबख्श को फोन कर बुलाया था। युवती की शादी तय हो चुकी थी और वो शिवबक्श से ही शादी करना चाहती थी। इसके लिए युवती दबाव बना रही थी। युवती को गले पड़ता देख उसकी निर्ममता पूर्वक पिटाई कर दी थी, जिसकी बाद में मौत हो गई थी। पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

यह जानकारी पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार ने मंगलवार को पुलिस लाइन में दी। एसपी ने बताया कि मोबाइल फोन की कॉल डिटेल और लोकेशन के आधार पर पुलिस हत्यारों तक पहुंच सकी है। हत्या रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम ब्राह्मणी मजरे भरसवा निवासी शिवबक्श ने की थी। शिवबक्श और मृतक युवती के बीच करीब डेढ़ माह से संबंध थे। इसी बीच युवती का विवाह कहीं और तय हो गया था। 12 जनवरी को युवती ने ही शिवबक्श को फोन कर बुलाकर खेत में मिले थे। जहां युवती शिवबक्श पर विवाह के लिए दबाव बनाने लगी। जबकि हत्यारोपित उससे विवाह नहीं करना चाहता था। युवती जब जबरदस्ती करने लगी तो हत्यारोपित ने उसको बेरहमी से मारा पीटा। उसको मरणासन्न कर वह भाग गया था। मृतका की बड़ी बहन हत्यारोपी की सगी भाभी हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से मृतका के दो मोबाइल सहित तीन मोबाइल बरामद हुए हैं। वहीं मृतका के मोबाइल से निकाला गया मेमोरी कार्ड और सिम कार्ड भी बरामद हुआ है।

chat bot
आपका साथी