ब्लैकमेलिग से आजिज होकर चौथे मंजिल से कूदी थी किशोरी

ब्लैक मेलिग से आजिज होकर चौथी मंजिल से कूदी थी किशोरी - दुष्कर्म की आशंका के दृष्टिगत पीएम में मांगी गई रिपोर्ट - युवती को वीडियो और फोटो दिखाकर बदनाम करने की धमकी देते थे आरोपित

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jul 2020 11:33 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jul 2020 11:33 PM (IST)
ब्लैकमेलिग से आजिज होकर चौथे मंजिल से कूदी थी किशोरी
ब्लैकमेलिग से आजिज होकर चौथे मंजिल से कूदी थी किशोरी

संवादसूत्र, बाराबंकी : कांशीराम कॉलोनी की चौथी मंजिल से कूदकर जान देने वाली किशोरी ने ब्लैकमेलिग से आजिज थी। फोटो और वीडियो को दिखाकर बदनाम करने की धमकी देकर तीनों आरोपित उसे बुलाते थे। पुलिस ने नामजद मुख्यारोपित सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आशंका के आधार पर पीएम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि संबंधित बिदु पर भी रिपोर्ट मांगी गई है।

कोतवाली नगर क्षेत्र निवासी एक किशोरी ने अभय नगर स्थित काशीराम कॉलोनी जाकर चौथी मंजिल से छलांग लगा दी थी, जिसकी जिला अस्पताल में मौत हो गई थी। मृतक के पिता ने गुलरियागार्दा काशीराम कॉलोनी निवासी मुख्यारोपित मोनू सहित उसके दो मित्र सोनू व राकेश के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज कराया है। दर्ज मुकदमे में पीड़ित पिता ने आरोप लगाया है कि यह लोग तीन-चार माह से उसकी पुत्री को प्रताड़ित कर रहे थे और उसकी वीडियो और फोटो को लेकर ब्लैकमेल करते थे कि हम लोग जहां बुलाएं वहां आ जाया करो। 20 जुलाई को किशोरी अपने भाई व मामा के यहां गई थी। जहां आरोपित घर में घुसकर किशोरी से अश्लीलता करने लगे। इससे भयभीत होकर उसने अपनी जान दे दी। बताया जाता है कि उसी कॉलोनी में किशोरी का मामा रहता है, लेकिन मंगलवार सुबह जब आत्महत्या करने गई तो वह मामा के घर नहीं गई थी। नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि पीएम में दुष्कर्म की पुष्टि के लिए जांच का बिदु लिखा गया है। हालांकि, मंगलवार देर रात एसपी डॉ. अरविद चतुर्वेदी ने बताया कि स्थानीय युवक से प्रेम प्रसंग में कहासुनी के बाद किशोरी ने आवेश में यह कदम उठाया है, जिसके साक्ष्य भी मिले हैं।

chat bot
आपका साथी