शारीरिक दूरी के साथ आज तीन पालियों में संपन्न होंगे आठ पेपर

संवाद सहयोगी अतर्रा डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय लखनऊ से संबद्ध समस्त संस्थानों में

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 05:14 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 05:14 PM (IST)
शारीरिक दूरी के साथ आज तीन पालियों में संपन्न होंगे आठ पेपर
शारीरिक दूरी के साथ आज तीन पालियों में संपन्न होंगे आठ पेपर

संवाद सहयोगी अतर्रा : डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय लखनऊ से संबद्ध समस्त संस्थानों में बीटेक, एमसीए पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए राज्य प्रवेश परीक्षा का आयोजन रविवार को होगा।

राजकीय इंजीनियरिग कॉलेज बांदा के कुलसचिव राज्य प्रवेश परीक्षा के जिला नोडल केंद्र प्रभारी डॉ. आशुतोष तिवारी ने बताया कि राजकीय इंजीनियरिग कॉलेज बांदा के दो केंद्र बनाए गए हैं। इनमे राजकीय इंजीनियरिग कॉलेज अतर्रा व केसीएन आइटी बांदा हैं। दोनों केंद्रों पर तीन पालियों में कुल आठ पेपर सम्पन्न कराए जाएंगे। सभी केंद्रों पर कोविड-19 के मद्देनजर नियमों का पालन कराया जाएगा। शारीरिक दूरी का पालन कराया जाएगा। केन्द्र के प्रत्येक कक्ष में 60 छात्रों के सापेक्ष मात्र 24 छात्रों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। परीक्षा केंद्र में किसी भी छात्र के साथ उसके स्वजनों, सहयोगियों का प्रवेश वर्जित होगा।

इस नंबर पर कर सकते संपर्क

उन्होंने बताया कि यूपीएसईई छात्रों को परीक्षा संबंधी किसी भी जानकारी के लिए वाट्सएप नंबर 915222336800 पर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से संपर्क करना होगा, इसमें अपने रोल नंबर को अंकित करते हुए जानकारी प्राप्त करने की व्यवस्था की गई है।

chat bot
आपका साथी