आंख खुलते ही सिहर जाती मासूम, रोते हैं मां-बाप

जागरण संवाददाता बांदा हैवानियत का शिकार हुई मासूम आंख खुलते ही सिहर जाती है। चीख मा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 10:56 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 10:56 PM (IST)
आंख खुलते ही सिहर जाती मासूम, रोते हैं मां-बाप
आंख खुलते ही सिहर जाती मासूम, रोते हैं मां-बाप

जागरण संवाददाता, बांदा : हैवानियत का शिकार हुई मासूम आंख खुलते ही सिहर जाती है। चीख मारकर रोने लगती है। उसकी हालत देख मां-बाप की आंख से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। किसी तरह उसे तो चुप करा देते हैं पर खुद खून के आंसू रो रहे हैं। कानपुर के हैलेट अस्पताल में खून चढ़ाने के बाद बच्ची की हालत में सुधार आया है।

बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ वर्षीय बच्ची को घर में अकेला जानकर पड़ोसी युवक शमशुद्दीन ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद आरोपित युवक धमकी देकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपित को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल से कानपुर हैलेट रेफर किया गया था। बच्ची के मामा ने बताया कि वहां बच्ची अभी भी सहमी हुई है। जिसके चलते अचानक चीखकर रोने लगती है। काफी समझाने पर वह चुप होती है। वहीं जिस समय उसे कानपुर लाया गया था, हालत खराब होने से वह बेहोश हो जाती थी। कानपुर में उपचार के बाद अब उसकी हालत में कुछ सुधार आया है। वहां उसे करीब एक बोतल खून चढ़ाना पड़ा है। चिकित्सकों ने अभी उसे खाना देने से मना किया है। बिसंडा थाना निरीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बच्ची के स्वस्थ होकर लौटने पर उसके बयान दर्ज कराए जाएंगे। फौरीतौर पर अभी बच्ची से पूछताछ की गई है।

बच्ची की सुरक्षा में पुलिस तैनात

बच्ची के साथ सुरक्षा के लिहाज से कानपुर एक एसआइ, एक महिला सिपाही व पुरुष सिपाही भी भेजे गए हैं। जहां वह 24 घंटे अस्पताल में ड्यूटी कर रहे हैं। बच्ची की स्थिति भी पुलिस स्वजन व चिकित्सकों से बराबर पूछ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी