नशीला पदार्थ खिलाकर कार व नकदी-जेवर लूटे

जागरण संवाददाता, बांदा : भाड़ा बुक करने के बाद दो युवकों ने कार मालिक को नशीला पदार्थ खिलाकर लूट लिया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Dec 2017 07:53 PM (IST) Updated:Tue, 12 Dec 2017 07:53 PM (IST)
नशीला पदार्थ खिलाकर कार व नकदी-जेवर लूटे
नशीला पदार्थ खिलाकर कार व नकदी-जेवर लूटे

जागरण संवाददाता, बांदा : भाड़ा बुक करने के बाद दो युवकों ने कार मालिक को नशीला पदार्थ खिलाकर लूट लिया। पीड़ित का आरोप है कि दोनो आरोपियों ने कार के साथ नकदी व जेवर छीन लिए हैं। मामले की तहरीर पीड़ितों की ओर से कोतवाली में दी गई है। युवक को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

मुहल्ला आवास विकास निवासी परवेज (28) अपनी कार चलाता है। सुबह उसके मौदहा निवासी एक दोस्त ने भाड़े में पहले कार बुक की थी। बाद में बिगहना गांव निवासी दूसरे साथी के साथ उसे लेकर कानपुर गया था। कार मालिक का आरोप है कि दोनो लोगों ने उसे कानपुर में एक सूनसान स्थान में ले जाकर शराब पीने को कहा था। शराब पीने से मना करने पर दोनो ने उसे खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। बेहोशी शुरू होने पर तमंचा लगाकर उन्होंने जेब में पड़े 68 हजार रुपए, दो सोने की अंगूठी व एक चेन छीन ली। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। काफी देर बाद जब उसे कुछ होश आया तो वह बस में बैठकर बांदा आया। परिजनों को जानकारी देने पर उन्होंने अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनो आरोपियों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है। मामले की जांच कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

कार की टक्कर से ई रिक्शा पलटा, अभद्रता

बांदा : क्योटरा मुहल्ला निवासी ममता (22) पुत्री पृथ्वीपाल, आरती (18) पुत्री विजय बहादुर, उसकी छोटी बहन पूजा (17) व अनुसुइया (15) खप्टिहा जाने के लिए ई रिक्शा में शाम को राणा प्रताप चौक जा रहीं थीं। पुराने आरटीओ आफिस के पास पीछे से आ रही कार की टक्कर लगने से ई रिक्शा पलट गया। हादसे में ई रिक्शा सवार सभी लड़कियां जहां घायल हो गईं वहीं उनका आरोप है कि कार सवार लोगों ने उनसे गाली-गलौज कर अभद्रता भी की है। भीड़ लगना शुरू होने पर आरोपी वहां से फरार हो गये। घायल लड़कियों ने अस्पताल जाकर अपना उपचार कराया है।

chat bot
आपका साथी