कोहरे में पेड़ से टकरा कर पलटा गेहूं लदा ट्रक

कोहरे में पेड़ से टकरा कर पलटा गेहूं लदा ट्रक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jan 2020 06:35 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jan 2020 06:35 PM (IST)
कोहरे में पेड़ से टकरा कर पलटा गेहूं लदा ट्रक
कोहरे में पेड़ से टकरा कर पलटा गेहूं लदा ट्रक

जागरण संवाददाता, सागरपाली (बलिया) : राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर सदर कोतवाली क्षेत्र के माल्देपुर मोड़ के पास मंगलवार की देर रात कोहरे के बीच ट्रक पेड़ से टकराने के बाद पलट गया। मौके पर पंहुचे आसपास के ग्रामीण ने किसी तरह से चालक व खलासी को उसमें से सुरक्षित बाहर निकाला। ट्रक पर लदा गेहूं पटना जा रहा था।

गाजीपुर जनपद के युसुफपुर मुहम्मदाबाद से गेहूं लादकर ट्रक पटना जा रहा था। धना कोहरा होने के कारण माल्देपुर मोड़ पर ट्रक चालक रास्ता भटक गया। वह शहर की तरफ न जाकर सीधे माल्देपुर गांव की तरफ जाने वाले रास्ते पर जाने लगा। इसी बीच कुछ कदम की दूरी पर सड़क के किनारे पेड़ को टक्कर मारते हुए ट्रक पलट गया। ट्रक के पलटने की तेज आवाज को सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने किसी तरह से अंदर फंसे चालक व खलासी को किसी तरह से सुरक्षित बाहर निकाला। ट्रक पर लदा गेहूं की बोरिया चारों तरफ बिखर गई थे।

अगले दिन सुबह आने जाने वालों की नजर पलटे ट्रक व गेंहू की बोरियों पर पड़ी तो कुछ लोग ले जाने लगे। इस पर आसपास के लोगों ने उन्हें खदेड़ दिया। चन्द्रशेखर नगर चौकी इंचार्ज संजय उपाध्याय ने गेंहू की बोरियों की सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात कर दिया। घटना की जानकारी पर पहुंचे गेंहू मालिक ने तत्काल दूसरे ट्रक पर सभी बोरियों को लोड़ करकर पटना भेजवाया।

chat bot
आपका साथी