पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने छितौनी घटना को दिया नया मोड़

थाना क्षेत्र के छितौनी गांव में मंगलवार की सुबह जमीनी विवाद में मृत व्यक्ति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट बुधवार को आ गई। उक्त रिपोर्ट के बाद मामले ने नया मोड़ ले लिया। थानाध्यक्ष सुभाष चंद्र यादव के अनुसार पीएम रिपोर्ट में बिकाऊ राजभर की मौत की वजह हार्ट अटैक (दिल का दौरा पड़ने) सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Jul 2019 06:15 PM (IST) Updated:Wed, 24 Jul 2019 06:15 PM (IST)
पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने छितौनी घटना को दिया नया मोड़
पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने छितौनी घटना को दिया नया मोड़

जागरण संवाददाता, मनियर (बलिया) : थाना क्षेत्र के छितौनी गांव में मंगलवार की सुबह जमीनी विवाद में मृत व्यक्ति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट बुधवार को आ गई। उक्त रिपोर्ट के बाद मामले ने नया मोड़ ले लिया। थानाध्यक्ष सुभाष चंद्र यादव के अनुसार पीएम रिपोर्ट में बिकाऊ राजभर की मौत की वजह हार्ट अटैक (दिल का दौरा पड़ने) सामने आया है। बता दें कि बिकाऊ व मुन्ना के बीच काफी दिनों से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है। इसी बीच मंगलवार की सुबह दरवाजे पर मिट्टी व ईट बिछाने को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे व ईट-पत्थर चले थे।

इसी दौरान बिकाऊ की हालत खराब हो गई। परिजन बिकाऊ को पीएचसी मनियर ले गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई दशरथ राजभर की तहरीर पर पुलिस ने मृतक के छोटे भाई एवं उसकी पत्नी के विरुद्ध धारा 323, 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। तहरीर के मुताबिक छोटे भाई मुन्ना राजभर व उसकी पत्नी वीरमती ने लाठी-डंडे से बिकाऊ की बेरहमी से पिटाई की जिसकी वजह से बिकाऊ राजभर की मौत हो गई, वहीं घटना में घायल बिकाऊ की लड़की मंजू का इलाज चल रहा है। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बिकाऊ के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला।

थानाध्यक्ष मनियर सुभाष चंद्र यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उच्चाधिकारियों के सलाह पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। वहीं मंगलवार की शाम मृतक का शव जब गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। मां सुशीला देवी, पत्नी मुन्नी देवी, पुत्री मंजू, सुमित्रा व अमोनिका  तथा पुत्र अमेरिका का रोते-रोते बुरा हाल था। मृतक छोटे भाई दशरथ ने मुखाग्नि दी।

chat bot
आपका साथी