पुलिस ने बैंकों में चलाया सघन जांच अभियान

- क्कश्रद्यद्बष्द्ग ह्मह्वठ्ठह्य द्बठ्ठह्लद्गठ्ठह्यद्ब1द्ग ष्द्धद्गष्द्मद्बठ्ठद्द ष्ड्डद्वश्चड्डद्बद्दठ्ठ द्बठ्ठ ढ्डड्डठ्ठद्म- क्कश्रद्यद्बष्द्ग ह्मह्वठ्ठह्य द्बठ्ठह्लद्गठ्ठह्यद्ब1द्ग ष्द्धद्गष्द्मद्बठ्ठद्द ष्ड्डद्वश्चड्डद्बद्दठ्ठ द्बठ्ठ ढ्डड्डठ्ठद्म- क्कश्रद्यद्बष्द्ग ह्मह्वठ्ठह्य द्बठ्ठह्लद्गठ्ठह्यद्ब1द्ग ष्द्धद्गष्द्मद्बठ्ठद्द ष्ड्डद्वश्चड्डद्बद्दठ्ठ द्बठ्ठ ढ्डड्डठ्ठद्म- क्कश्रद्यद्बष्द्ग ह्मह्वठ्ठह्य द्बठ्ठह्लद्गठ्ठह्यद्ब1द्ग ष्द्धद्गष्द्मद्बठ्ठद्द ष्ड्डद्वश्चड्डद्बद्दठ्ठ द्बठ्ठ ढ्डड्डठ्ठद्म- क्कश्रद्यद्बष्द्ग ह्मह्वठ्ठह्य द्बठ्ठह्लद्गठ्ठह्यद्ब1द्ग ष्द्धद्गष्द्मद्बठ्ठद्द ष्ड्डद्वश्चड्डद्बद्दठ्ठ द्बठ्ठ ढ्डड्डठ्ठद्म- क्कश्रद्यद्बष्द्ग ह्मह्वठ्ठह्य द्बठ्ठह्लद्गठ्ठह्यद्ब1द्ग ष्द्धद्गष्द्मद्बठ्ठद्द ष्ड्डद्वश्चड्डद्बद्दठ्ठ द्बठ्ठ ढ्डड्डठ्ठद्म- क्कश्रद्यद्बष्द्ग ह्मह्वठ्ठह्य द्बठ्ठह्लद्गठ्ठह्यद्ब1द्ग ष्द्धद्गष्द्मद्बठ्ठद्द ष्ड्डद्वश्चड्डद्बद्दठ्ठ द्बठ्ठ ढ्डड्डठ्ठद्म

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Feb 2020 06:47 PM (IST) Updated:Fri, 14 Feb 2020 06:47 PM (IST)
पुलिस ने बैंकों में चलाया सघन जांच अभियान
पुलिस ने बैंकों में चलाया सघन जांच अभियान

जागरण संवाददाता, मझौवा (बलिया): हल्दी थाना पुलिस ने क्षेत्र के बैंकों में सघन चेकिग अभियान शुक्रवार को चलाया। इस दौरान बैंक के अंदर अनावश्यक रूप से घूम रहे कई लोगों से पुलिस ने पूछताछ भी की। इन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय के नेतृत्व में पुलिस टीम आकस्मिक चेकिग की। हल्दी स्थित भारतीय स्टेट बैंक, पूर्वांचल बैंक सहित सभी सीएसपी का भी निरीक्षण किया।

थानाध्यक्ष ने बिना काम के घूम रहे लोगों से भी कड़ाई से पूछताछ की और हिदायत दी कि सुरक्षा के लिहाज से फिर बैंक में किसी भी अनाधिकृत व्यक्ति का प्रवेश दिखाई नहीं पड़नी चाहिए। एटीएम के अंदर एक से अधिक लोगों के होने पर सभी को लाइन से एक-एक आदमी को अंदर जाने की हिदायत दी। बैंक के पास खड़े बेतरतीब वाहनों के मालिकों से भी कहा कि आप लोग इस तरह से रास्ते मे वाहनों को खड़ा न करें। अगली बार इस तरह का पाया जाएगा तो कार्रवाई की जाएगी। एसओ ने कहा कि इस तरह का अभियान प्रतिदिन चलाया जाएगा। बैंक में अनावश्यक रूप से मिले लोगों पर अब कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी