नामित सभासदों ने ली शपथ

जागरण संवाददाता चितबड़ागांव (बलिया) नगर पंचायत चितबड़ागांव में शासन की ओर से नामित किए

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 05:32 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 05:32 PM (IST)
नामित सभासदों ने ली शपथ
नामित सभासदों ने ली शपथ

जागरण संवाददाता, चितबड़ागांव (बलिया) : नगर पंचायत चितबड़ागांव में शासन की ओर से नामित किए गए सभासदों का नगर पंचायत कार्यालय परिसर में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया।

सोमवार को नगर पंचायत अध्यक्ष केशरी नंदन त्रिपाठी ने प्रदेश सरकार द्वारा नामित सभासद शशिकला तिवारी तथा प्रमोद कुमार रावत को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। नामित सभासद कमलेश सिंह की अनुपस्थिति के कारण उनका शपथ नहीं हो सका। समारोह में राम जतन वर्मा, राजेंद्र सिंह, विनोद शंकर तिवारी, अभिराम त्रिपाठी आदि मौजूद थे।

------------------------

आप को सशक्त बनाने पर जोर

जागरण संवाददाता, बलिया : आम आदमी पार्टी की बैठक सोमवार को गड़वार रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई। प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि अब समय आ गया है कि हम आम आदमी को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार कर लें। पूर्वांचल अध्यक्ष अनूप पांडेय ने कहा कि पार्टी की प्रमुख मांग में पूर्वांचल को राज्य बनाना और प्रदेश के भ्रष्टाचार मुक्त करना रहेगा। जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने कहा कि जल्द ही सदस्यता अभियान चलाकर जिले में एक लाख कार्यकर्ता तैयार किया जाएगा। इस मौके पर अमरेंद्र सिंह, तेज नारायण, त्रिवेदी सिंह, तेज बहादुर, अश्वनी मौर्य, राजकुमार, विवेक, ददन, ओमप्रकाश गुप्त आदि मौजूद थे। आभार राजेश सिंह ने व्यक्त किए।

chat bot
आपका साथी