जुगाड़ गाड़ी पेड़ से टकराई, चालक की मौत

रसड़ा (बलिया) रसड़ा-कासिमबाद मार्ग के नीबू गांव के समीप सुबह

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Oct 2019 09:29 PM (IST) Updated:Sat, 05 Oct 2019 08:12 AM (IST)
जुगाड़ गाड़ी पेड़ से टकराई, चालक की मौत
जुगाड़ गाड़ी पेड़ से टकराई, चालक की मौत

रसड़ा (बलिया) : दो अलग- अलग सड़क दुर्घटनाओं में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दो अन्य घायल हो गए। रसड़ा-कासिमबाद मार्ग के नीबू गांव के समीप सुबह 8.30 जुगाड़ गाड़ी के असंतुलित होकर पेड़ से टकरा जाने के चलते चालक रमेश पुत्र (32) पुत्र सीता गोंड की मौत हो गई। वह कामसीपुर के निवासी रहे। इस घटना में गाड़ी पर सवार विनोद माली (35 वर्ष) पुत्र स्व. गुलाब गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल विनोद माली को रसड़ा सीएचसी से सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

रमेश जुगाड़ गाड़ी लेकर रसड़ा आ रहे थे कि नीबू चट्टी के समीप वाहन असंतुलित होकर एक पेड़ से जा टकरायी। घटना के बाद लोगों ने दोनों को गाड़ी से बाहर निकाला। गंभीर रूप से घायल विनोद माली को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शव का पंचनाम कर परिजनों को सौंप दिया।

खड़ी ट्रक से टकराई टेंपो, चालक घायल

रेवती : थाना अंतर्गत रेवती सहतवार मार्ग पर गायघाट स्थित मां पचरूखा देवी मंदिर के समीप गुरुवार की देर शाम एक खड़ी ट्रक से टैंपों टकरा गई जिससे टैंपों चालक घायल हो गए । भोलानाथ ( 50 वर्ष) निवासी कस्बा रेवती टेम्पू लेकर पंचरूखा देवी मंदिर जा रहे थे । इसी दौरान मंदिर के समीप पहले से खड़ी ट्रक से टेम्पू टकराई गई। चालक भोलानाथ घायल हो गए। मौके पर पहुंचे मिथुन सिंह ने ग्रामीणों के सहयोग से सीएचसी रेवती पर भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार हुआ । संयोग से दुर्घटना के समय टेम्पू पर कोई सवारी नहीं था, अन्यथा बड़े हादसा की संभावना बन सकती थी।

chat bot
आपका साथी