गोली मारकर करूंगी फैसला : कविता दलाल

हैदराबाद में महिला चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या पर देश की डब्लयूडब्लयूई की पहली महिला रेसलर कविता दलाल ने सोमवार को मीडिया से दर्द साझा किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Dec 2019 12:30 AM (IST) Updated:Tue, 03 Dec 2019 06:11 AM (IST)
गोली मारकर करूंगी फैसला : कविता दलाल
गोली मारकर करूंगी फैसला : कविता दलाल

बागपत, जेएनएन : हैदराबाद में महिला चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या पर देश की डब्लयूडब्लयूई की पहली महिला रेसलर कविता दलाल ने सोमवार को मीडिया से दर्द साझा किया। उन्होंने कहा कि समाज में जब तक कानून का भय नहीं होगा, तब तक ऐसी घटनाएं होती ही रहेंगी। कहा कि यदि चिकित्सक के दरिदे उनके सामने आ जाएं तो उन्हें गोली मारकर फैसला करूंगी।

लेडी खली के नाम से प्रसिद्ध एवं बिजवाड़ा गांव निवासी कविता दलाल ने अपने आवास पर हैदराबाद की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कहा कि इससे पहले भी बहुत घटनाएं हुई हैं। लोग सरकार को दोषी मानते हैं, लेकिन मेरा ये मानना है कि सरकार आकर नहीं बचाएगी, जब तक लोगों की सोच नहीं बदलेगी, तब तक हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं होंगी। कहा कि तलाक और धारा 370 पर कड़े फैसले लेने वाली मोदी सरकार पर उन्हें पूरा भरोसा है, सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी कड़ा फैसला लेगी।

कविता ने कहा कि ऐसी घटनाओं के जो दोषी हो, उन्हें गोली मार दी जाए, क्योंकि ऐसी घटनाओं को लेकर लोगों के दिल में डर पैदा करना जरूरी है।

chat bot
आपका साथी