चचेरे भाई ने खेला खूनी खेल, बहन सहित दो की हत्या की

बड़ौत की नई बस्ती में मंगलवार रात नौ बजे एक युवक ने खूनी खेल खेला। चचेरी बहन और उसके कथित प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Jul 2019 12:26 AM (IST) Updated:Wed, 24 Jul 2019 12:26 AM (IST)
चचेरे भाई ने खेला खूनी खेल, बहन सहित दो की हत्या की
चचेरे भाई ने खेला खूनी खेल, बहन सहित दो की हत्या की

बागपत, जेएनएन। बड़ौत की नई बस्ती में मंगलवार रात नौ बजे एक युवक ने खूनी खेल खेला। चचेरी बहन की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी और एक अधेड़ पर भी गोलियां बरसा दीं। उसे दिल्ली रेफर किया गया है। पुलिस की प्रारंभिक जाच में अवैध संबंध और पारिवारिक रंजिश का मामला सामने आ रहा है।

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि नई बस्ती में रहने वाला अख्तर का बेटा आबिद मंगलवार रात लगभग नौ बजे तमंचा लेकर आया और घर के दरवाजे पर खड़े 54 वर्षीय गफ्फार पुत्र नियाजुद्दीन को गोली मार दी। गफ्फार लहूलुहान होकर गिर पड़ा। यहा से आबिद सीधा चंद कदम दूरी पर अपनी चचेरी बहन 40 वर्षीय यासमीन के घर पहुंचा। प्रत्यक्षदर्शी गुलजार ने बताया कि आबिद कमरे के अंदर गया और यासमीन को तीन गोलियां मारीं। वह जैसे ही बचाने को दौड़ा तो आबिद ने उसकी ओर भी तमंचा तानते हुए गोली मारने की धमकी दी। डर के मारे वह दूसरे कमरे में घुस गया। वारदात को अंजाम देकर आबिद फरार हो गया। यासमीन ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। उधर, गफ्फार के परिवार के लोग उसे अस्पताल ले गए। फायरिग की आवाज सुनकर लोग एकत्र हो गए। सीओ रामानंद कुशवाहा और इंस्पेक्टर आरके सिंह पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे और यासमीन के शव को कब्जे में ले लिया। सीओ ने बताया कि प्रारंभिक जाच में पारिवारिक विवाद और अवैध संबंधों का मामला सामने आ रहा है। जानकारी यह भी मिल रही है कि आबिद के साथ तीन युवक और थे।

chat bot
आपका साथी