ठंड और बारिश के बीच हुई टीईटी परीक्षा

दो पालियों में 17 केंद्रों पर टीईटी (शिक्षक पात्रता परीक्षा) शांतिपूर्ण संपन्न हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Jan 2022 09:23 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jan 2022 09:23 PM (IST)
ठंड और बारिश के बीच हुई टीईटी परीक्षा
ठंड और बारिश के बीच हुई टीईटी परीक्षा

बागपत, जेएनएन। दो पालियों में 17 केंद्रों पर टीईटी (शिक्षक पात्रता परीक्षा) शांतिपूर्ण संपन्न हो गई। दोनों पालियों में 12008 अभ्यर्थी उपस्थित रहे है। 1889 अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ दी। प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था सभी केंद्रों पर चाक-चौबंद रही। परीक्षार्थियों से कोरोना गाइडलाइन का पालन कराया गया।

सुबह से ही प्रशासनिक अफसर, पुलिस कर्मी और शिक्षा विभाग के अधिकारी परीक्षा में जुट गए थे। कोरोना को देखते हुए परीक्षा शुरू होने से डेढ़ घंटे पहले ही अभ्यर्थियों को प्रवेश दे दिया था।

परीक्षा के नोडल एडीएम अमित कुमार सिंह ने बताया कि जिले में टीईटी शांतिपूर्ण संपन्न हुई। कोरोना और परीक्षा के नियमों का पालन कर परीक्षा कराई गई। खासकर मुन्नाभाई और साल्वर गैंग पर निगरानी बनाई हुई थी। अधिकारी और कर्मचारियों को सख्त हिदायत दी गई थी।

स्वजन ठंड से रहे परेशान

परीक्षा में भारी संख्या में अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे, इसका बड़ा कारण ठिठुराती ठंड और बारिश रहा है। वहीं जो अभ्यर्थी परीक्षा देने आए थे, उनके साथ स्वजनों को ठंड का सामना करना पड़ा। कोई गाड़ियों में बैठे जो दो पहिया वाहन पर वो इधर-उधर बैठकर समय बिता रहे थे।

खेकड़ा रहा दो घंटे लगा जाम

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : जाम की समस्या खेकड़ा के लोगों के लिए दिनोंदिन नासूर बनती जा रही है। रविवार को तीन कालेज में टीइटी आयोजित थी। बड़ागांव त्रिलोकतीर्थ धाम पर भी बाहरी श्रद्धालुओं को आवागमन रहता है। दोपहर को परीक्षा संपन्न होने के बाद दो घंटे जाम की स्थिति बनी रही। राहगीरों ने मदद कर जाम खुलवाया। रेलवे व जैन कालेज रोड पर राहगीरों का पैदल चलना भी दूभर रहा। जैसे-तैसे कर राहगीरों ने वाहनों को निकलवाया तो जाम से राहत मिली।

chat bot
आपका साथी