युवक की बेल्ट से पीटकर हत्या

दाहा : दोघट क्षेत्र के भगवानपुर नांगल गांव के जंगल में मंदिर के तालाब के किनारे युवक का श्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Sep 2018 11:32 PM (IST) Updated:Sun, 09 Sep 2018 11:32 PM (IST)
युवक की बेल्ट से पीटकर हत्या
युवक की बेल्ट से पीटकर हत्या

दाहा : दोघट क्षेत्र के भगवानपुर नांगल गांव के जंगल में मंदिर के तालाब के किनारे युवक का शव मिला। युवक की हत्या बेल्ट से पीट-पीटकर की गई। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर केस का राजफाश कर दिया।

थाना दोघट क्षेत्र के भगवानपुर नांगल गांव के जंगल निवासी गजेंद्र उर्फ बिट्टू (35) पुत्र स्व. नरेश, अविवाहित था। रविवार की सुबह चार बजे गांव के जंगल में स्थित नुवाई वाले शिव मंदिर के पास सूखे पड़े तालाब के किनारे गजेन्द्र का शव पड़ा था। शव लहूलुहान था। तालाब के चारों तरफ किनारे पर बच्चों ने दौड़ने के लिए ट्रैक बना है। सुबह बच्चे दौड़ने गए तो वहां उन्हें लहूलुहान हालत में शव पड़ा दिखा। वहीं पर दो जोड़ी चप्पल, बेल्ट तथा एक मोबाइल पड़ा था। जब ग्रामीण तालाब के किनारे पहुंचे, तो शव वहां नहीं था। शव तालाब के किनारे खेत में मिला। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपित शव को खींचकर खेत में ले गए। एसओ दोघट चितवन कुमार ने शव की जांच की। सीओ रमाला राजीव प्रताप ¨सह भी पहुंचे। गजेन्द्र के छोटे भाई मजेंद्र फौजी ने गांव के ही दो युवकों सुमित व भोल्लर तथा एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने बताया कि आरोपित भाई गजेंद्र को शनिवार की शाम करीब साढ़े सात बजे बहाने से बुलाकर ले गए थे। शाम साढ़े आठ बजे फोन मिलाया तो गजेंद्र ने दस मिनट बाद आने की बात कही। इसके बाद उसका मोबाइल स्विच आफ हो गया था।

---------

आरोपित ने बताई पूरी घटना

--पुलिस ने दबिश देकर आरोपित भोल्लर को गिरफ्तार कर लिया। एसओ ने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपित भोल्लर ने जानकारी दी कि गजेन्द्र को पहले वह अपने साथ लेकर आए। इसके बाद उसने, गजेन्द्र, साथी सुमित उर्फ काला तथा मुजफ्फरनगर के ताना गांव निवासी अभय उर्फ छोटू उर्फ देव के साथ मिलकर शराब पी। इसके बाद गजेंद्र की हत्या की गई। गजेन्द्र का पहले बेल्ट से गला दबाया गया, फिर जूते व लात-घुसों से पिटाई की। बाद में उसकी बेल्ट से पिटाई कर हत्या कर दी। बेल्ट के बक्कल लगने से उसके शरीर पर चोट के निशान बने हुए है।

--------

चचेरे भाई का पक्ष लेना

बना हत्या का कारण

--गजेंद्र के चचेरे भाई मोनू का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की शादी हो गई थी। इसके बाद भी युवती के परिजन मोनू से रंजिश रखते हैं। कई बार उनका मोनू से विवाद हो चुका है। करीब एक साल पूर्व मोनू पर हमला किया गया था। उस समय मोनू का पक्ष गजेंद्र ने लिया था। गजेंद्र मोनू का पक्ष लेता था। इसी कारण गजेन्द्र की हत्या की गई। एसओ का कहना है कि फरार दोनों आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी