Gajendra Murder: थाने में पीड़ित परिवार का हंगामा, पुलिस पर लगाए आरोपितों को छोड़ने के आरोप; सुनाई खरी-खोटी

Gajendra Murder Case Baghpat शुक्रवार की सुबह गजेंद्र उर्फ फाटा के स्वजन कस्बे के कितने ही लोगों को साथ लेकर थाने पहुंचे। गजेंद्र हत्याकांड में नामजद दो आरोपितों को छोड़ने के विरोध में हंगामा करते हुए थाने में ही धरना शुरू कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 26 May 2023 11:24 AM (IST) Updated:Fri, 26 May 2023 11:24 AM (IST)
Gajendra Murder: थाने में पीड़ित परिवार का हंगामा, पुलिस पर लगाए आरोपितों को छोड़ने के आरोप; सुनाई खरी-खोटी
थाने में पीड़ित परिवार का हंगामा, पुलिस पर लगाए आरोपितों को छोड़ने के आरोप; सुनाई खरी-खोटी

छपरौली, संवाद सूत्र। उत्तर प्रदेश के बागपत के छपरौली कस्बे में एक बार फिर से बवाल देखने को मिला। कस्बे के गजेंद्र उर्फ फाटा हत्याकांड में दो आरोपितों को हिरासत में लेने के बाद छोड़ने का आरोप लगाते हुए पीड़ित परिवार के लोगों ने शुक्रवार को थाने में हंगामा कर दिया।

पुलिस को खरी- खोटी सुनाते हुए सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। पीड़ित लोगों में मांग पूरी होने के बाद ही गजेंद्र की तेरहवीं करने का निर्णय लिया। अपनी मांग को लेकर पीड़ित परिवार ने थाने पर प्रदर्शन किया।

आरोपितों को छोड़ने के विरोध में हंगामा

शुक्रवार की सुबह गजेंद्र उर्फ फाटा के स्वजन कस्बे के कितने ही लोगों को साथ लेकर थाने पहुंचे। गजेंद्र हत्याकांड में नामजद दो आरोपितों को छोड़ने के विरोध में हंगामा करते हुए थाने में ही धरना शुरू कर दिया। महिलाओं ने पुलिस को खरी-खोटी बात सुनाते हुए की आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की।

पुलिस पर परिजनों का आरोप

प्रदर्शन कर रहे पीड़ित परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाया कि हिरासत में लेने के बाद अमित समेत दो आरोपितों को थाने से छोड़ दिया। जब तक सभी आरोपित गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजे जाएंगे तब तक गजेंद्र की तेरहवीं नहीं करने का भी निर्णय लिया। पीड़ित लोग पुलिस उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़ गए।

पुलिस ने किया समझाने का प्रयास, अड़ा रहा परिवार

इंस्पेक्टर रवि रतन सिंह ने हंगामारत लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने उनकी एक न सुनी और मांगें पूरी करने की मांग की। इस मौके पर विपिन कुमार,भूदेव सिंह, सत्येंद्र, विरेंद्र सिंह, योगेंद्र सिंह, संजय मास्टर, ओमवीर डायरेक्टर, ज्योति, सोनी, परमिता, पीतमकौर, संजू शिल्पा, रितु, सुदेश, सपना,ओमवती, वीरमति, पूनम, सत्येंद्र आदि मौजूद रहे।

आरोपितों को किया गया है गिरफ्तार

इंस्पेक्टर रवि रतन सिंह का कहना है कि प्रभात और उसका भाई सोनू को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे है। घटना की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

यह था मामला

बुधवार की रात वार्ड 12 के सभासद चुनाव की रंजिश में हारे हुए प्रत्याशी प्रभात उर्फ मोनू ने नौ लोगों के साथ मिलकर विजेता प्रत्याशी अमित के समर्थक गजेंद्र, उसके भाई भूदेव व अश्वनी पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया था, जिसमें गजेंद्र की मौत हो गई थी। भूदेव व अश्वनी गंभीर रूप से घायल हुए थे।

chat bot
आपका साथी