चालक की हत्या कर स्कार्पियो लूट ले गए बदमाश

संवाद सूत्र, बिनौली (बागपत): मेरठ जनपद के सिवालखास से स्कार्पियो बुक कराकरअज्ञात बदमाशों ने चालक को

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 May 2017 11:05 PM (IST) Updated:Sat, 27 May 2017 11:05 PM (IST)
चालक की हत्या कर स्कार्पियो लूट ले गए बदमाश
चालक की हत्या कर स्कार्पियो लूट ले गए बदमाश

संवाद सूत्र, बिनौली (बागपत): मेरठ जनपद के सिवालखास से स्कार्पियो बुक कराकरअज्ञात बदमाशों ने चालक को यहां बिनौली क्षेत्र में मार डाला। इसके बाद स्कार्पियो लूट ले गए। चालक, सपा के पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद का कुटुंबी भाई बताया गया है।

बिनौली थाना क्षेत्र के माल माजरा के पास, जिवाना गुलियान निवासी हरपाल ¨सह का खेत है। इसमें गन्ने की फसल है। शनिवार सुबह हरपाल अपने खेत पर गए थे। यहां पर उन्होंने एक युवक का शव देखा। आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों को बताया। इसके बाद भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर थाना पुलिस भी पहुंच गई और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन, कोई पहचान नहीं सका। इसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाने लगा। तभी मृतक की जेब की पुलिस ने तलाशी ली तो जनसेवा टूर ट्रेवल्स (सिवालखास) के नाम का विजि¨टग कार्ड और कुछ रुपये मिले। जांच करते हुए पुलिस सिवालखास पहुंची। ट्रेवल्स मालिक से मुलाकात की। इसके बाद मृतक की शिनाख्त इमरान उर्फ कल्लू (32) पुत्र फैय्याज उर्फ हट्टी ठेकेदार निवासी नंगला कुंभा थाना जानी के रूप में हुई।

पुलिस ने ट्रेवल्स पर रखे एंट्री रजिस्टर की जांच की तो संचालक ने बताया कि स्कार्पियो गाड़ी नंगला कुंभा के ही शरीरत प्रधान की है, जिसे इमरान चलाता था। शुक्रवार को देव चौधरी निवासी गेझा के नाम से यह कार नदीपुर गांव जाने के लिए बुक की गई थी। देर शाम जब इमरान घर नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर कॉल की गई, परंतु नंबर नहीं लगा। उसके परिजन व ट्रेवल्स संचालक समेत अन्य लोग तलाश में जुटे थे। सपा के पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद ने बताया कि इमरान उनका कुटुंबी भाई था। फिलहाल, लूटी गई स्कार्पियो का पता नहीं चल पाया है। इमरान के सिर के पिछली ओर से गोली मारी गई है। देर शाम तक पूर्व विधायक भी पोस्टमार्टम हाउस पर ही जमे थे।

---------------

कहां है नदीपुर?

नदीपुर गांव के बारे में पता किया गया तो पुलिस के होश उड़ गए। सिवालखास के आसपास या बागपत जिले में नदीपुर नाम का कोई गांव ही नहीं है। माना जा रहा है कि देव चौधरी नाम भी फर्जी है और गांव का नाम भी गलत लिखवाया गया। लूट के इरादे से कार बुक की गई। फिलहाल पुलिस तमाम ¨बदुओं पर जांच कर रही है।

इन्होंने कहा..

मामले की जांच की जा रही है। बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-श्वेताभ पांडेय, सीओ-बागपत।

chat bot
आपका साथी