कार से बाइक टकराई, अधेड़ की मौत, भतीजा घायल

आगरा-बरेली हाईवे पर एक बाइक कार से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई। जबकि उसका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। ड्राइवर कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं कार को भी थाने ले आई। घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 12:31 AM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 06:30 AM (IST)
कार से बाइक टकराई, अधेड़ की मौत, भतीजा घायल
कार से बाइक टकराई, अधेड़ की मौत, भतीजा घायल

संसू, उझानी : आगरा-बरेली हाईवे पर एक बाइक कार से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई। जबकि उसका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। ड्राइवर कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं कार को भी थाने ले आई। घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसा कोतवाली क्षेत्र के गांव गंगोरा के पास हुआ। बसोमा गांव निवासी मकसूद अली (45) कपड़ों की सिलाई का काम करते थे। रविवार को उनकी भैंस बीमार थी, इसके लिए डॉक्टर द्वारा बताया गया इंजेक्शन लेने के लिए वह बाइक से अपने भतीजे असलम (26) पुत्र लल्लन शाह के साथ कस्बा में आया था। इंजेक्शन लेकर दोनों बाइक से वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में गंगोरा गांव के पास सड़क किनारे खड़ी एक कार के ड्राइवर ने अचानक गाड़ी मोड़ दी, नतीजतन बाइक उस कार में जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं, चाचा-भतीजे गंभीर रूप से घायल हो गए। ड्राइवर कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को एंबुलेंस से सीएचसी ले गई। यहां डॉक्टर ने मकसूद अली को मृत घोषित कर दिया। जबकि असलम की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया है। कोतवाल विनोद चाहर ने बताया कि कार के नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है। तभी ड्राइवर पकड़ में आएगा।

----------

chat bot
आपका साथी