हेलमेट पहनाकर समझाया जीवन का मोल

नवादा चौराहे पर सांसद डॉ.संघमित्रा मौर्य ने जागरूकता अभियान चलाया। बिना हेलमेट के निकल रहे बाइक सवारों को रोका। उन्हें जीवन का मोल समझा। हेलमेट पहनाकर कहा छोटी से गलती जीवन भर दुख का कारण बन जाती है। इसलिए दोपहिया वाहन चलाते समय खुद भी हेलमेट लगाएं और अपनों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 12:43 AM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 06:30 AM (IST)
हेलमेट पहनाकर समझाया जीवन का मोल
हेलमेट पहनाकर समझाया जीवन का मोल

जागरण संवाददाता, बदायूं : नवादा चौराहे पर सांसद डॉ.संघमित्रा मौर्य ने जागरूकता अभियान चलाया। बिना हेलमेट के निकल रहे बाइक सवारों को रोका। उन्हें जीवन का मोल समझा। हेलमेट पहनाकर कहा, छोटी से गलती जीवन भर दुख का कारण बन जाती है। इसलिए दोपहिया वाहन चलाते समय खुद भी हेलमेट लगाएं और अपनों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

उन्होंने कहा, कार चलाते समय सीट बेल्ट का प्रयोग अवश्य करें। सड़क सुरक्षा के सभी नियमों का पालन करें। बताया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सड़क सुरक्षा यातायात नियमों को लेकर बहुत चितित हैं। इसलिए यह हेलमेट वितरण व जागरूकता कार्यक्रम रखा गया है। इस मौके भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य, जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव, कार्यालय मंत्री आशीष शाक्य, नीरज तिवारी आदि उपस्थित रहे। लंबी दूरी की ट्रेन शुरू कराने का हो रहा प्रयास

मीडिया से रूबरू होते हुए 100 दिन के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई। कहा, संसद में तीन तलाक जैसा कानून पास हुआ। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का ऐतिहासिक फैसला हुआ। सरकार गरीबों, बेरोजगारों, महिलाओं, किसानों समेत समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रयास कर रही है। बदायूं में बड़ी रेलवे लाइन आ जाने के बाद भी लंबी दूरी की ट्रेनें चालू नहीं हो पाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा, रेल मंत्री से बात हुई है, अगले सप्ताह उन्होंने समय दिया है। बरेली और मुरादाबाद मंडल के रेलवे के अधिकारी भी बुलाए गए हैं। उम्मीद है जल्द ही ठोस निर्णय लिया जाएगा। कहा, अक्सर जिले में आकर लोगों की समस्याएं सुन रही हूं, लेकिन मेरी अनुपस्थिति में भी पार्टी कार्यालय पर अपनी शिकायत दर्ज कराई जा सकती है, उसका निस्तारण कराया जाएगा। एम्स में उपचार के लिए भी वहां से पत्र प्राप्त किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी