आटोलिफ्टर गिरफ्तार, 14 बाइकें बरामद

स्वॉट व सर्विलांस टीम और कादरचौक पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर एक आटोलिफ्टर को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से चोरी के 14 दोपहिया वाहन बरामद हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 11:51 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 11:51 PM (IST)
आटोलिफ्टर गिरफ्तार, 14 बाइकें बरामद
आटोलिफ्टर गिरफ्तार, 14 बाइकें बरामद

जागरण संवाददाता, बदायूं : स्वॉट व सर्विलांस टीम और कादरचौक पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर एक आटोलिफ्टर को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से चोरी के 14 दोपहिया वाहन बरामद हुए हैं। आरोपित को टीम ने चालान के बाद कोर्ट ले जाने से पहले एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी व एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव के सामने पेश किया। एसएसपी ने प्रेसवार्ता में राजफाश किया।

पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी ने बताया कि गुरुवार आधी रात को टीमों ने कादरचौक के धनुपुरा गांव निवासी विजय उर्फ ब्रजेश को गिरफ्तार किया है। घेराबंदी में तीन आटोलिफ्टर वहां से फरार हो गए। पकड़े गए आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने 12 बाइक, एक स्कूटी व बाइक का फ्रेम, इंजन व चेसिस बरामद किया है। आरोपित ने अपने फरार साथियों के नाम रोशन पुत्र रामनिवास, आनन्द पुत्र रामप्रसाद निवासीगण गांव धनुपुरा थाना कादरचौक व कालिया निवासी अलीगनला थाना अलापुर बताया है। आरोपित ने यह भी कबूला कि कांवड़यात्रा के दौरान कछला-बदायूं मार्ग पर विभिन्न स्थानों से कांवड़ियों की यह बाइकें चोरी की थीं। कुछ को काटकर सामान बेच दिया गया। बाद में आरोपित को पुलिस ने अदालत में पेश किया, यहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। टीम में इंस्पेक्टर राजीव शर्मा, इंस्पेक्टर आरजी शर्मा, एसओ कादरचौक विशाल प्रताप सिंह चौहान आदि शामिल थे। वर्जन ::

तीन आटोलिफ्टर फरार हो गए हैं। उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा। बरामद वाहनों के नंबर साफ्टवेयर पर अपलोड किए हैं। ताकि उन्हें उनके मालिकों को सौंपा जा सके।

- अशोक कुमार त्रिपाठी, एसएसपी

chat bot
आपका साथी